Breaking News featured उत्तराखंड वायरल

Big News: पहाड़ों पर प्रयागराज जैसा मंजर, सरयू नदी में दर्जनों शव मिलने से सनसनी

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गंगा किनारे लाशों का अंबार अबतक आंखों से ओझल भी नहीं हुआ था कि अब ऐसा ही नजारा पहाड़ों यानी उत्तराखंड में देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें:- स्टेज पर दुल्हन के सामने खुली दूल्हे की पोल

जानकारी के अनुसार । अबतक केवल अनुमान ही लगाया जा रहा है कि ये शव COVID-19 पॉज़िटिव मरीजों के हैं। आपको याद होगा कि इससे पहले कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच गंगा और अन्य कुछ नदियों के किनारों पर शवों के मिलने से पिछले दिनों काफी सनसनी फैली थी।

पानी से संक्रमण फैलने का डर

पिथौरागढ़ में ये खबर सामने आते ही लोगों में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोग इस घटना से बेहद डरे हुए हैं। क्योंकि जहां लाशें मिली हैं, वहां से जिला मुख्यालय सिर्फ 30 किलोमीटर दूर है। पिथौरागढ़ में पीने के पानी की सप्लाई के लिए नदी से ही पानी लिया जाता है। अब लोगों के जहन में इस बात का डर है कि नदी में शव मिलने के बाद पानी के जरिए कहीं संक्रमण और तेजी से न फैलने लगे।

इसी तरह के नजारे इस महीने के शुरुआत में उत्तर प्रदेश और बिहार में गंगा नदी में देखने को मिले थे। इन राज्यों में बड़ी संख्या में शव गंगा नदी में तैरते पाए गए थे। उत्तर प्रदेश और बिहार में गंगा के किनारे सैकड़ों शव मिलने के बाद केंद्र ने इस मामले में दखल दिया था।

Related posts

आरएलडी-सपा के बीच गठबंधन के आसार

bharatkhabar

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बीजेपी पर वार कहा, मुद्दे से ध्यान हटाना भाजपा सरकार का काम

Ankit Tripathi

तमिलनाडु में राहुल का केंद्र पर हमला, केंद्र सरकार द्वारा देपसांग में हमारी ज़मीन वापस लाना असंभव

Aman Sharma