rahul gandhi in tamilnadu तमिलनाडु में राहुल का केंद्र पर हमला, केंद्र सरकार द्वारा देपसांग में हमारी ज़मीन वापस लाना असंभव

तमिलनाडु – कांग्रेस नेता राहुल गाँधी कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर चीन को लेकर एक बार फिर हमला बोला है। राहुल ने तमिलनाडु के तूतूकुड़ी में कहा कि चीन ने भारत के कुछ स्ट्रेटेजिक इलाकों पर कब्ज़ा किया है। इससे पहले उन्होंने डोकलाम में एक आइडिया को टेस्ट कर उन्होंने देखा कि भारत ने प्रतिक्रिया नहीं की। जिसके चलते फिर उन्होंने अपने उस आइडिया को लद्दाख, अरुणाचल प्रदेश में दोहराया। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सरकार में देपसांग में हमारी ज़मीन वापस नही ला सकती।

केंद्र पर संस्कृति का अपमान करने का लगाया आरोप –
बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्षता हमारी संस्कृति और इतिहास की बुनियाद है। इस देश में धर्मनिरपेक्षता पर हमला हो रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि RSS और बीजेपी इसका नेतृत्व कर रहे है। यह सिर्फ संविधान पर हमला नही है बल्कि इतिहास और संस्कृति पर भी हमला है। जिसे रोकना बहुत जरुरी हो गया है। साथ ही उन्होंने तमिलनाडु सरकार को केंद्र की कटपुतली सरकार बताया।

तमिलनाडु को बताया एक टेलीविजन –
बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने केंद्र पर तमिल भाषा और संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार देश और तमिलनाडु के लोगों का अपमान कर रही है। वे तमिल भाषा, इतिहास और संस्कृति का अपमान कर रहे है। भारत बहुत से विचारों, भाषाओं और परंपराओं का देश है सभी का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने वर्तमान तमिलनाडु सरकार को दिल्ली की केंद्र सरकार की कटपुतली सरकार बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सोचते है कि तमिलनाडु एक टेलीविजन है और वे एक कमरे में बैठकर रिमोट कंट्रोल से तमिलनाडु को नियंत्रित कर सकते है। हम उनके रिमोट कंट्रोल की बैट्री को फेंकने जा रहे है।

भीम आर्मी चीफ ने कहा- जब बेगमपुरा राज आएगा, तब बनेगा असली भारत

Previous article

अलवर: उद्योग नगर पुलिस के हत्थे चढ़े गौ-तस्कर, ट्रक समेत दो दर्जन से ज्यादा गोवंश पुलिस कस्टडी में

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.