Breaking News featured यूपी हेल्थ

प्रदेश में अब तक सर्वाधिक 298 मौत, 35156 कोरोना के नए मामले

Untitled 7 2 प्रदेश में अब तक सर्वाधिक 298 मौत, 35156 कोरोना के नए मामले

लखनऊ: कोरोना का कहर धीरे-धीरे  बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 35156 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 4126 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 35156  कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 4126 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गोरखपुर में 1198 , वाराणसी में 1598 , कानपुर नगर में 1896 , प्रयागराज में 984 नए मामले सामने आए हैं।

बीते 24 घंटे में 298 लोगों की कोरोना से मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ आप को रोने पर मरीजों की मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ने लगा है अभी तक 24 घंटे में प्रदेश भर में 298 लोगों की कोरोनावायरस हो चुकी है जिनमें लखनऊ में सबसे ज्यादा 37 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। इसके अतिरिक्त वाराणसी में 9 , प्रयागराज में 19 , कानपुर में 16 , गोरखपुर में 4 लोगों की मौत हुई है।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य के महानिदेशक डॉ डी एस नेगी से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। तो वहीं स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

Related posts

हम सबकुछ मुफ्त में देते हैं, पर लोग मोदी को करते हैं याद: खड़गे

Nitin Gupta

सुपरटेक टॉवर निर्माण में बिल्डर ने 7000 वर्ग मीटर जमीन पर किया अवैध कब्जा, जाने कैसे हुआ खुलासा

Neetu Rajbhar

पटना के मगध महिला कॉलेज में लड़कियों के जीन्स पहनने पर बैन, बताई ये वजह

Rani Naqvi