featured उत्तराखंड

मुख्य सचिव ओम प्रकाश कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की अपील

om prakash मुख्य सचिव ओम प्रकाश कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की अपील

उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसकी जानकारी उनके प्रमुख निजी सचिव एमएल उनियाल ने दी है। उन्होने बताया कि मुख्य सचिव की जांच रिपोर्ट्स के बाद डॉक्टरों ने उन्हे कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी। डॉक्टरों के मुताबिक मुख्य सचिव ओमप्रकाश पिछले 10 दिन से कोरोना वायरस से संक्रमित थे।

मुख्य सचिव ने लोगों से की अपील

प्रमुख निजी सचिव एमएल उनियाल ने बताया कि इस स्थिति को देखते हुए मुख्य सचिव ने अपील करते हुए कहा है कि पिछले 10 दिनों में जो भी अधिकारी उनके संपर्क में आया हों, और उन्हें कोई भी लक्षण महसूस हो रहे हों तो कृपया अपनी जांच अवश्य करा लें।

बता दें कि मुख्य सचिव ने बीते मंगलवार को अफसरों के साथ दो बैठकें ली थी। इनमें से एक बैठक में वो नैनीताल हाईकोर्ट से कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल हुए। जिसमें स्वास्थ्य, वित्त, शहरी विकास विभाग के अफसर मौजूद रहे। वहीं सोमवार को भी उन्होने अपने मीटिंग हॉल में बैठकें की थी।

राज्य में कोरोना के आंकड़े

उत्तराखंड में बीते 24 घंटों में कोरोना के 4807 नए मामले आए हैं, जबकि 34 मरीजों की मौत हो चुकी है। साथ ही एक्टिव केस की संख्या भी 24 हजार के पार हो गई है। प्रदेश में अबतक 1 लाख 34 हजार 12 संक्रमित मरीज आ चुके हैं, जिनमें से 1 लाख 4 हजार 527 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

Related posts

गुरुद्वारा रकाब गंज पहुंचे पीएम मोदी, किया गुरु श्री तेग बहादुर जी को नमन

Shagun Kochhar

16 अगस्त को बरेली को मिलेगी ‘अटल बिहारी वाजपेई सेतु’ की सौगात

Shailendra Singh

UP Weather: मौसम विभाग की भविष्यवाणी, इस दिन से लगातार छह दिन होगी बारिश, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh