featured यूपी

Lucknow: फायरसाइड कैफे में चलता मिला हुक्का बार, पुलिस ने की ये कार्रवाई

फायरसाइड कैफे में चलता मिला हुक्का बार, पुलिस ने 10 अभियुक्त पकड़े, मिला ये सामान

लखनऊ: राजधानी की पुलिस को सफलता हाथ लगी है जहां पुलिस ने गोमतीनगर के विराम खंड इलाके के एक कैफे में छापा मारकर हुक्का बार पकड़ा है। पुलिस को मौके से सात हुक्का के अलावा 19 हुक्का पाइप और फ्लेवर मिले हैं। पुलिस ने कैफे से 10 अभियुक्तों को पकड़ा है जो वहां पर बैठकर हुक्का पी रहे थे।

अभियुक्तों को भेजा गया जेल

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गोमतीनगर के विराम खंड में मौजूद फायरसाइड कैफे में कुछ लोग बैठकर हुक्का पी रहे हैं। पुलिस ने छापा मारा तो वहां पर उसे सूचना सही मिली। यहां पर हुक्का पी रहे 10 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

होटलों की आड़ में चल रहे हुक्का बार!

बता दें कि प्रदेश में विभिन्न होटलों और कैफे में होटलों के नाम पर हुक्का बार का आय़ोजन किया जाता है। पुलिस सूचना मिलने पर अक्सर छापा मारती है और लोगों को गिरफ्तार करती है।

हुक्का बार की आड़ में युवाओं को नशे का लती बनाया जाता है और उनके भविष्य से खिलवाड़ किया जाता है। एक बार किसी युवा को अगर नशे की लत लग जाती है तो वो छूटती नहीं है और दोबारा वो फिर से उसी कैफे या होटल में जाता है और हुक्के में नशा डालकर पीता है।

पश्चिमी यूपी में सबसे ज्यादा है असर

पश्चिमी यूपी में होटलों की आड़ में ऐसे बहुत से हुक्का बार चलाये जा रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली का हाल तो और भी बुरा है। यहां गली-गली खुले होटलों में चोरी-छिपे आपको हुक्का बार चलते हुए मिल जाएंगे। यहां पर युवाओं के साथ-साथ अपराधियों का भी जमावड़ा लगता है और वो नशे का कश लगाकर मौज मस्ती करते हैं।

Related posts

पर्यटकों के लिए बंद हुआ विश्व प्रसिद्ध गोल्फ ग्राउंड, गुलमर्ग के बाद एशिया का सबसे बड़ा गोल्फ कोर्स

Aman Sharma

69000 शिक्षक भर्ती: अभ्यर्थियों से मिले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, विधानसभा घेरने निकले

Shailendra Singh

Hathras Gangrape प्रकरण पर होगी CBI जाँच, CM ने दिये आदेश

Aditya Gupta