featured यूपी

मेरठ: भाभी से थे अवैध संबंध, पति ने पत्‍नी का बीमा कराकर उतारा मौत के घाट

मेरठ: भाभी से थे अवैध संबंध, पति ने पत्‍नी का बीमा कराकर उतारा मौत के घाट

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक मृत महिला के परिजनों ने उसके पति पर आरोप लगाया है कि महिला के पति ने अपनी भाभी से अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में बनेंगे लेपर्ड रेस्क्यू सेंटर, मेरठ से होगी शुरुआत

यह पूरी घटना जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र की है। यहां आरोप लगाया गया है कि भाभी से अवैध संबंधों के चलते एक व्‍यक्ति ने पूरी प्लानिंग के साथ पहले अपनी पत्नी का एक करोड़ का बीमा कराया और फिर उस रकम को हड़पने के लिए पत्नी की हत्या कर दी। रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतिका के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 


पति ने कोलेस्‍ट्रोल बढ़ना बताया मौत का कारण  

नौचंदी थाना क्षेत्र में मृतक महिला के पति ने उसकी मौत का कारण कोलेस्‍ट्रोल बढ़ना बताया है, जबकि मृतिका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने ही उसकी हत्‍या की है। वहीं, पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

भाई ने जीजा पर लगाया हत्‍या का आरोप

मृतिका के भाई मोहित ने कहा कि, देर रात जीजा ने फोन करके बताया कि उनकी दीदी का कोलेस्‍ट्रोल बढ़ गया है, जबकि कुछ समय पहले ही उनकी बात जीजा और दीदी दोनों के साथ अच्‍छे से हुई थी। इसके बाद उन्‍होंने पुलिस को सूचित करना चाहा तो उन्‍हें रोकने के लिए दबाव बनाया गया, लेकिन उनके घर के बड़ों से बातचीत करने पुलिस की घटना की सूचना दी। जब पुलिस ने दीदी के शरीर की जांच की तो पता चला कि उनके शरीर पर बेहरमी से पीटने के कई निशान हैं।

भाभी से अवैध संबंध का आरोप

मोहित ने बताया कि उनके जीजा के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। इसी के चलते उन्‍होंने दीदी की हत्‍या कर दी। मोहित ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी दीदी सरकारी टीचर थीं और उनके जीजा उनसे जबरन पैसों की मांग भी करते थे। वहीं, मृतिका के परिजनों के आरोपों के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति के हिरासत में ले लिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

 

Related posts

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर हैक

Neetu Rajbhar

अयोध्या के ‘रामनवमी मेले’ की ये है महिमा, इस वजह से जुटती है भारी भीड़

Aditya Mishra

यादव सिंह के घर पर ईडी का छापा, 19.92 करोड़ की संपत्ति जब्त

Rahul srivastava