Breaking News featured देश यूपी

Meerut: ऑपरेशन थियेटर में टेक्निशियन की लाश मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

WhatsApp Image 2021 01 23 at 12.44.44 PM Meerut: ऑपरेशन थियेटर में टेक्निशियन की लाश मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चैंका देने वाला मामला सामने आया है यहां के मेडिकल थाना झेत्र के न्यूट्रिमा हाॅस्पिटल में देर रात एक ओटी टेक्नीशियन ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर अपनी जान दे दी। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह हाॅस्पिटल की ओटी में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और घटना ही जांच में जुट गई।

 

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के रहने वाले 23 वर्षीय फतेह सिंह न्यूट्रिमा हॉस्पिटल में ओटी टेक्निशियन था। शुक्रवार की सुबह साफ.सफाई करने ओटी के भीतर पहुंचे कर्मचारियों को जमीन पर फतेह सिंह की लाश पड़ी मिली। हॉस्पिटल के डॉक्टर संदीप कुमार गर्ग के मुताबिक फतेह सिंह पिछले एक साल से हॉस्पिटल में काम कर रहा थाण् देर रात लगभग दो बजे हॉस्पिटल के स्टाफ ने ओटी के अंदर फतेह सिंह को किसी से मोबाइल पर जोर.जोर से बात करते सुना था।

सुबह सुबह लाश मिलने से स्टाफ में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिन ने मौके से एनेसथिसिया देने में प्रयोग किए जाने वाला एक खाली इंजेक्शन और सिरिंज भी मिली। फतेहसिंह का मोबाइल भी उसकी लाश के पास ही पड़ा था। सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के मोबाइल की जांच करने पर उसमें मृतक की मंगेतर की 30 कॉल मिली हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि मंगेतर से हुई कहासुनी के बाद फतेह सिंह ने एनेस्थीसिया की ओवरडोज लेकर अपनी जान दे दी। वहीं, मरने से पहले फतेह सिंह ने सिरिंज से अपनी नसों से खून निकाल कर भी जान देने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

Related posts

Subrata Roy Passed Away: सहारा समूह के प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन, आज लखनऊ लाया जाएगा पार्थिव देह

Rahul

धर्मांतरण मामले में UP ATS का एक और बड़ा खुलासा, इन कोड वर्ड का होता था इस्तेमाल

Shailendra Singh

उत्तर कोरिया का समाधान अमेरिका और दक्षिण कोरिया मिलकर निकाले : जापान

Breaking News