Breaking News featured देश यूपी

Mirzapur: फरहान अख्तर के घर यूपी पलिस और मुम्बई पुलिस से भिडंत, नियमों को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा

WhatsApp Image 2021 01 22 at 11.53.27 AM Mirzapur: फरहान अख्तर के घर यूपी पलिस और मुम्बई पुलिस से भिडंत, नियमों को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज पर मामला दर्ज हुआ था। मामले की जांच करने पहुंची मिर्जापुर पुलिस की मुम्बई पुलिस से नोकझोंक हो गई। आपको बतादें कि मिर्जापुर पुलिस अभिनेता फरहान अख्तर के घर पूछताछ के लिए गई थी।

बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज को लेकर हुए विवाद और यूपी में दर्ज हुए केस को लेकर मिर्जापुर, यूपी की पुलिस मुम्बई पहुची है। मिर्जापुर में एक अरविंद चतुर्वेदी नाम के शिकायतकर्ता ने एफआईआर कराई है। यह मामला कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन का है जहां मिर्जापुर की छवि एक विशेष जाति की भावना भड़काने और ठेस पहुचाने का मामला 7 जनवरी को दर्ज हुआ है।

 

दरअसल, नियमों के मुताबिक किसी दूसरे राज्य से आए हुए पुलिस को मुंबई में किसी भी केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस के नोडल ऑफिसर (क्राइम ब्रांच DCP) की इजाजत हासिल करनी होती है। मिर्जापुर पुलिस पिछले 2 दिनों से क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान के दफ्तर के चक्कर लगा रही है लेकिन डीसीपी अकबर पठान के उपलब्ध नहीं होने से मिर्जापुर पुलिस को जांच की इजाजत नहीं मिल रही है।

 

गुरुवार सुबह भी मिर्जापुर पुलिस अंधेरी में स्थित क्राइम ब्रांच डीसीपी के दफ्तर पहुंची थी लेकिन मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिला। इसके बाद मिर्जापुर पुलिस अंधेरी से निकलकर खार इलाके में पहुंची और फरहान अख्तर से पूछताछ करने पहुंच गई।

 

मुंबई पुलिस को तत्काल इसकी भनक लग गई और इसकी सूचना स्थानीय खार पुलिस स्टेशन को दी गई। खार पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी फरहान अख्तर के घर पहुंचे और फरहान अख्तर के घर के दरवाजे पर यूपी पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक हुई। मुंबई पुलिस के पुलिस कर्मियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि नियमों का पालन करते हुए उचित इजाजत लेकर आएं और फिर पूछताछ करें। इस हंगामे और नोक झोंक के बाद मिर्जापुर पुलिस फरहान अख्तर के घर से बाहर निकली।

Related posts

सैन्य सेवाओं की तैयारी के लिए सूबे में खुलेगा प्रशिक्षण केन्द्र: सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत

piyush shukla

यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा, करंट लगाकर छात्र की पिटाई

bharatkhabar

4,000 रुपये के में खरीद सकेंगे Jio का एंड्रॉयड स्मार्टफोन

Samar Khan