Breaking News featured देश मनोरंजन

स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर कसा तंज, कहा-टाॅप पर पहुंचा तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर

WhatsApp Image 2021 01 21 at 5.29.00 PM स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर कसा तंज, कहा-टाॅप पर पहुंचा तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर

बाॅलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी मुद्दे का लेकर जंग छिड़ी रहती है। बाॅलीवुड कलाकार आपस में ही सोशल मीडिया पर जमकर एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आते हैं। राजनीति की तरह बाॅलीवुड के सितारें भी मौका देखते ही एक-दूसरे पर तंज कस देते हैं। ऐसा ही कुछ अब देखने को मिला है, जहां स्वरा भास्कर ने कंगना के एक ट्वीट को लेकर उन पर निशाना साधा है। जानकारी के लिए बता दें कि भी दोनों अभिनेत्रियां पहले भी एक-दूसरे पर कई बार बरस चुकीं हैं। इसके साथ ही स्वरा ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना का सेंस ऑफ ह्यूमर टॉप पर पहुंच गया है।

ये है पूरा मामला-

बता दें कि बाॅलीवुड भी देश की राजनीति की तरह ही है। जैसे ही किसी को मौका मिलता है तो वह दूसरे पर जमकर बरसता है। ऐसा ही कुछ फिल्म इंडस्ट्री में देखने को मिल रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज तक किसी के भी प्राइवट चैट्स, लेटर्स, मेल्ज, पिक्चर्स, विडीओज लीक हुए हों, मेरी हिम्मत कभी नहीं हुई मैंने आंख उठा के भी देखा हो। चाहे कोई भी हो, हिम्मत ही नहीं हो पाई। संस्कारों की बात है, चरित्र की बात है, आत्मसम्मान की बात है, लिब्रु नहीं समंझेगे। कंगना ने यह बात जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी की कथित वॉट्सऐप चैट को लेकर की थी, जो इन दिनों वायरल हो रही है। जिसके बाद स्वरा भास्कर ने कंगना पर तंज कसते हुए जवाब दिया कि हाहाहाहा! तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर टॉप पर पहुंच गया है कंगना। एक लिब्रू की ओर से प्यार।

Related posts

घूस मामले में फंसे पूर्व डीजी बी के बंसल ने बेटे के साथ की खुदकुशी

shipra saxena

ब्रेक्सिट का असर: जानिए भारत-ब्रिटेन के व्यापारिक रिश्ते

bharatkhabar

कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों के शपथ समारोह में अखिलेश व मायावती नहीं होंगे शामिल

Ankit Tripathi