September 22, 2021 7:07 am
Breaking News featured देश मनोरंजन

बर्थडे पर बहन ने किया सुशांत का सपना पूरा, स्टूडेंट्स को देंगी 25 लाख की स्कॉलरशिप

WhatsApp Image 2021 01 21 at 5.25.15 PM बर्थडे पर बहन ने किया सुशांत का सपना पूरा, स्टूडेंट्स को देंगी 25 लाख की स्कॉलरशिप

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या कि खबर ने बिहार से लेकर मुम्बई हड़कंप मचा दिया था। इसी के साथ सुशांत के फैंस के लिए यह खबर किसी सदमें से कम नहीं थी। आपको बतादें पटना के रहने वाले सुशांत ने अपने टैलेंट और लगन से बाॅलीवुड में एक अलग पहचान बनाई थी। आपको बतादें कि आज सुशांत सिंह राजपूत जन्मदिन है और उनके बर्थडे पर फैंस काफी खुश भी हैं और उनके न होने से भावुक भी। बाॅलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के फैन्स के साथ एक अच्छी खबर साझा की है। श्वेता ने बताया कि बर्कले में स्थित यूनिवर्सिटी और कैलिफोर्निया में सुशांत के नाम पर एक मेमोरियल फंड स्कॉलरशिप की  शुरुआत की है। उन्होंने बताया कि ये सुशांत के उन कुछ सपनों में से एक था जिसे वो हमेशा पूरा करना चाहता था।

श्वेता ने अपनी ट्वीट में लिखा, मुझे ये घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर उसके सपनों में से एक को पूरा करने के लिए हमने एक को पूरा करने के लिए हमने एक कदम बढ़ाया है।

 

उन्होंने लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड जिसकी कीमत 35 हजार डॉलर (25 लाख रुपये) है, इसे सुशांत डे के मौके पर बर्कले की यूनिवर्सिटी और कैलिफोर्निया में तैयार कर दिया गया है.” उन्होंने सुशांत की इंस्टा पोस्ट का जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें सुशांत ने लिखा था, “मैं एक ऐसा माहौल बनाने की कल्पना करता हूं जहां भारत व अन्य जगहों के बच्चे मुफ्त में रिलेवेंट और बेहतर शिक्षा प्राप्त कर सकें और अपने चुनाव की स्किल्स को सीख सकें.”

 

 

Related posts

बुलन्दशहर- NH-91 पर रोडवेज़ बस और ट्रक में भिड़ंत

Breaking News

गर्मियों में डिहाइड्रेशन से कैसे बचें, जानें कुछ घरेलू उपाए

pratiyush chaubey

लखनऊ में चलेगा विशेष सफाई अभियान, जागरूकता पर भी जोर

Aditya Mishra