Breaking News featured देश

दीवाली की रात भी चुप नहीं बैठा पाक ,आरएस पुरा सेक्टर में की गोलाबारी

Pakistan ceasefire violation in Arnia sector pak summons to Indian envoy दीवाली की रात भी चुप नहीं बैठा पाक ,आरएस पुरा सेक्टर में की गोलाबारी

जम्मू। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान की सीमा पर तनाव काफी बढ़ गया जिसका असर साफतौर पर देखा जा सकता है। हाल ही के दिनों में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर की घटनाएं काफी बढ़ गई है। एक ओर जहां पूरा देश दीवाली की रात को जश्न के माहौल में डूबा हुआ था वहीं पाकिस्तान के नापाक इरादे फिर से एलओसी पर देखने को मिले। खबर के अनुसार पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर तोड़ते हुए रविवार देर रात आर एस पुरा सेक्टर कई घंटों तक गोलाबारी की जिसका सेना ने करारा जवाब दिया है।

pakistan-ceasefire-violation-in-arnia-sector-pak-summons-to-indian-envoy

पाकिस्तान के द्वारा हो रही गोलाबारी के चलते पहले ही एहतिहात के तौर पर आर एस पुरा सेक्टर से सटे सीमावर्ती गांवों को खाली कराया लिया जा चुका था जिससे अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है। बता दें कि हाल के दिनों में पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर की घटना काफी बढ़ गई है। शनिवार रात को भी गोलीबारी का सिलसिला जारी रहा। रात 9.15 बजे से लेकर रविवार सुबह 3.00 बजे सुबह तक लगातार फायरिंग की गई जिसमें पाक रेंजर्स की तरफ से छोटे हथियारों से गोलीबारी की गई व मोर्टार दागे गए। बीएसएफ ने इसका उचित जवाब दिया।

Related posts

सरकार का लक्ष्य 2024 तक प्रदेश को रोग मुक्त करना: सीएम

lucknow bureua

दिल्ली में शाम तक मच सकती है तबाही, बंद हुआ रेलवे का पुल

mohini kushwaha

शोपियां में एनकाउंटर में एक आतंकी मार गया, दो जवाब घायल

shipra saxena