Breaking News featured यूपी

बुलंदशहर: सुबह से तलाश कर रही यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब कांड का मुख्य आरोपी

c69c2c6a 7f6e 419a 9932 67c8b40fe2df बुलंदशहर: सुबह से तलाश कर रही यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब कांड का मुख्य आरोपी

बुलंदशहर। बुलंदशहर शराब कांड का मुख्य आरोपी कुलदीप पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। बुलंदशहर में शराब पीने से अबतक पांच लोगों की मौत हो चुके है और 15 लौगों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस शराब कांड के मुख्य आरोपी कुलदीप को आज सुबह से ही इसकी तलाश कर रही थी और आखिरकार कुलदीप उत्तर प्रदेश पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।

 

15 लोग बुलंदशहर व नोएडा के अस्पतालों में भर्ती-

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि 15 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिवार का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से उनकी मौत हुई है। हालांकि प्रशासन ने इन आरोपों से इनकार किया है। जानकारी के अनुसार सिकंद्राबाद कोतवाली के गांव जीतगढ़ी के सुखपाल, सतीश, कलवा, सरजीत व पन्ना लाल की मौत हो गई है। 15 लोग अभी भी बुलंदशहर व नोएडा के अस्पतालों में भर्ती हैं। शराब पीने से अजय की आंखों की रोशनी चली गयी है। इसके साथ ही बुलंदशहर की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के आदेश दिए थे।दोषियों पर रासुका और गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए गए थे। वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज देने और दोषी डिस्टीलरी के ख़िलाफ भी कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे।

थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मी निलंबित-

जानकारी के अनुसार शराब कांड के बाद गांव में कोहराम मच गया । एसएसपी बुलंदशहर ने बताया कि थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मी निलंबित कर दिए गए हैं और आगे की जांच चल रही है। वहीं मृतकों के परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से उनकी मौत हुई। वहीं प्रशासन ने इन सभी आरोपों को नकार दिया है।

अब इस पूरे प्रकरण में शराब कांड का मुख्य आरोपी कुलदीप पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस शराब कांड के मुख्य आरोपी कुलदीप को आज सुबह से ही इसकी तलाश कर रही थी और आखिरकार कुलदीप उत्तर प्रदेश पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।

 

Related posts

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में जेलर, डिप्टी जेलर समेत 5 पुलिसकर्मी जांच में पाए गए दोषी

mahesh yadav

बहराइच: तेंदुए ने फिर किया हमला, घर से मासूम बच्ची को उठाकर भागा

Shailendra Singh

सुशांत की मौत पर आवाज उठाने के बाद कंगना को मारने की हुई कोशिश, घर के बाहर हुई फायरिंग..

Rozy Ali