featured मनोरंजन

सुशांत की मौत पर आवाज उठाने के बाद कंगना को मारने की हुई कोशिश, घर के बाहर हुई फायरिंग..

kangna ranot सुशांत की मौत पर आवाज उठाने के बाद कंगना को मारने की हुई कोशिश, घर के बाहर हुई फायरिंग..

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने काम के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। यही कारण है कि, कंगना हमेशा किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच कंगना के घर फायरिंग हो गई है।

kangana ranaut सुशांत की मौत पर आवाज उठाने के बाद कंगना को मारने की हुई कोशिश, घर के बाहर हुई फायरिंग..
कंगना रनौत की टीम ने शुक्रवार देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि उनके मनाली स्थिति घर के पास फायरिंग की आवाज सुनी गई है। इसके बाद कुल्लू पुलिस कंगना के घर पहुंच गई है। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि कंगना का कहना है कि यह उन्हें डराने की कोशिश के तहत किया गया है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम कंगना के घर पर सुरक्षा के लिए लगा दी है।
इस घटना के बाद कंगना का कहना है कि, ‘मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी।

इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा। इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया। मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों। हो सकता है मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो। हालांकि बाहर कोई नहीं था। हम घर पर 5 लोग हैं। इसके बाद हमने पुलिस को बुला लिया।’ इसके साथ हीकंगना का यह भी कहना है कि उनके पॉलिटिकल कॉमेंट के कारण यह सब हो रहा है। कंगना ने यह भी दावा किया कि यह किसी विदेशी हथियार से चलाई गई गोली थी। कंगना का यह भी कहना है कि इसके बाद भी वह डरेंगी नहीं।

https://www.bharatkhabar.com/lk-advani-and-murli-manohar-joshi-still-not-invited-for-bhumipoojan/
घटना के बाद पुलिस मामले की जाच कर रही है। कंगना के साथ घटि इस घटना की काफी चरिचा हो रही है।

Related posts

किसान पंचायत: प्रयागराज में जयंत चौधरी का दावा, सपा-रालोद का गठबंधन तय

Shailendra Singh

एशिया कप : तीन बदलाव कर सकती टीम इंडिया, इस गेंदबाज को आराम दे सकती है पाक टीम

mahesh yadav

झारखंड: पीएलएफआई के चार नक्सली गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद जब्त

Rahul