देश

गिरफ्तारी से पहले शोएब के पाकिस्तान से थे गहरे संबंध

Shoyeb गिरफ्तारी से पहले शोएब के पाकिस्तान से थे गहरे संबंध

जयपुर। जासूसी के आरोप में जोधपुर से गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी जासूस के बारे में कई खुलासे हो रहे हैं, बताया जा रहा है कि भारत में गिरफ्तारी से पहले वह करीब छह बार पाकिस्तान जा चुका था, राजस्थान पुलिस ने जब उसके घर की तलाशी ली तो कई बातें खुल के सामने आईं।
shoyeb

यहां आपको बता दें कि शोएब की मां पाकिस्तानी मूल की हैं और शोएब हर बार पाकिस्तान अपने ननिहाल जाने के बहाने से जाता था। पुलिस ने अपने जांच के दौरान पाया कि वह कई बार सीमा पार जा चुका है। उसपर आरोप है कि भारत से खूफिया जानकारियां वह पाकिस्तान तक पहुंचाता था, हालांकि शोएब के बारे में जब पुलिस वालों ने उसके परिवार के लोगों से बातचीत की तो परिवार जनों ने कोई साफ जबाब नहीं दिया। गौरतलब है कि शोएब के फेसबुक अकाउंट पर कई भाजपा के नेताओ के साथ तस्वीरें भी हैं। परिवार वालों का कहना है कि उन्हे शोएब के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है।

भाजपा नेताओं के साथ शोएब की तस्वीरें कई सारे सवाल खड़े कर रही हैं। भाजपा से जुड़ाव को लेकर खड़े हो रहे सवालों के बारे में भाजपा के जिला अध्यक्ष ने इस बात से साफ इनकार किया है कि किसी भी शोएब नाम के कार्यकर्ता की सक्रियता पार्टी मे देखी गई है, पार्टी से शोएब के जुड़ाव से उन्होंने साफ इनकार किया है।

 

Related posts

राहुल गांधी ने पहनी 70 हजार की जैकेट, बीजेपी ने बताई ब्लैक मनी की सूट बूट वाली सरकार

Vijay Shrer

EVM को लेकर सपा ने उठाए सवाल, क्या हैक सकती है वोटिंग मशीन, जानिए एक्सपर्ट की राय

Neetu Rajbhar

चारा घोटाला: लालू समेत 16 दोषियों की सजा पर बुधवार को होगा फैसाल

Rani Naqvi