Breaking News featured देश बिहार

संजय राउत ने ‘लव जिहाद’ को बताया पश्चिम बंगाल चुनाव का मुद्दा

sanjay raut संजय राउत ने ‘लव जिहाद’ को बताया पश्चिम बंगाल चुनाव का मुद्दा

शिवसेना के संजय राउत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. बिहार चुनाव के समय से ही संजय राउत नीतीश कुमार पर काफी तंज कस रहे हैं. अब बार फिर से संजय राउत ने नीतीश सरकार को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्‍व वाली बिहार सरकार शादी के कारण धर्मांतरण को लेकर कानून बनाए या इसे लव जिहाद करार दें, उसके बाद महाराष्‍ट्र सरकार इस बारे में अध्‍ययन करेगी.
उन्होंने ये भी कहा कि कुछ बीजेपी नेता महाराष्‍ट्र में भी लव जिहाद को लेकर कानून लाने की मांग कर रहे हैं. इनमें राज्‍य के प्रमुख नेता देवेंद्र फडणवीस प्रमुख हैं जिन्‍होंने पिछले सप्‍ताह कहा था कि देश में लव जिहाद की घटनाएं सामने आ रही हैं, ऐसे में इन्‍हें रोकने के लिए कानून लाना न्‍यायोचित है.
संजय राउत ने ने ‘लव जिहाद’ को लेकर कानून बनाने पर बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनावों के लिए यह मुद्दा बनाया जा रहा है, जबकि विकास पर कोई चर्चा नहीं कर रहा है.
बता दें इस समय देश में ‘लव जिहाद’ को लेकर एक नई बहस छिड़ चुकी है. भाजपा शासित कई राज्यों में ‘लव जिहाद’ को लेकर कानून पारित कराने की तैयारी चल रही है. वहीं, कांग्रेस शासित राज्यों ने इसका विरोध किया है.

Related posts

तीनों ने मिलकर किया दुष्कर्म फिर चाकू से पेट पर किया 16 वार, बर्बरता की सारी हदें पार

Shailendra Singh

मध्यप्रदेश विधानसभा में पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण पर कसा तंज

Aman Sharma

अमित शाह को योगी समेत कई राजनेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

Rani Naqvi