Breaking News featured देश

अमित शाह के ट्वीट्स पर कांग्रेस का पलटवार, मोदी सरकार पर झूठ और भ्रम फ़ैलाने का लगाया आरोप

कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट्स पर पलटवार किया हैं. कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि वह जम्‍मू-कश्‍मीर पीपुल्‍स अलायंस का हिस्‍सा नहीं है, इसके साथ ही पार्टी ने अमित शाह के ट्वीट का हवाला देते हुए उन पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया हैं. अमित शाह ने इस मुद्दे पर ट्वीट करके कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था.

अमित शाह ने कांग्रेस की भूमिका पर उठाये सवाल

अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘गुपकर गैंग वैश्विक (ग्‍लोबल) हो रहा है. वे चाहते हैं कि विदेशी सेना जम्‍मू-कश्‍मीर में हस्‍तक्षेप करे. गुपकर गैंग, भारत के तिरंगे का भी अपमान करता है. क्‍या सोनिया जी और राहुल जी गुपकर गैंग की ऐसी चालों का समर्थन करते हैं. उन्‍हें भारत के लोगों के समक्ष अपना रुख स्‍पष्‍ट करना चाहिए.

अमित शाह ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

अमित शाह ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा, “कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्‍मू-कश्‍मीर को आतंकवाद और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं. वे अनुच्‍छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकार छीनना चाहते हैं. इसी कारण उन्‍हें हर जगह लोगों द्वारा अस्‍वीकार किया जा रहा हैं.”

अपवित्र गठबंधन बताया

उन्‍होंने आगे लिखा, “जम्‍मू-कश्‍मीर हमेशा भारत का अभिन्‍न अंग रहा हैं और आगे भी रहेगा. भारतीय अपने राष्‍ट्रीय हित के खिलाफ अपवित्र गठबंधन को बर्दाश्‍त नहीं करेंगे. गुपकर गैंग” या तो राष्ट्रीय भावना के अनुरूप चले नहीं तो देश की जनता उसे डूबो देगी.”

रणदीप सुरजेवाला ने गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट पर कसा तंज

इस मुद्दे पर कांग्रेस का पक्ष रखते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “झूठ फैलाना, धोखा और भ्रम पैदा करना मोदी सरकार का स्‍वभाव बन गया हैं.” उन्‍होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि गृह मंत्री अमित शाह राष्‍ट्रीय सुरक्षा की जिम्‍मेदारी को ताक पर रखकर जम्‍मू, कश्‍मीर और लद्दाख के बारे में ऐसे झूठे, भ्रामक और शरारती बयान दे रहे हैं.

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- बिना कांग्रेस नेताओं को कट दिए नहीं होता था कोई कांट्रैक्ट

Related posts

चित्रकूट बैठक में भाजपा के कार्यों की समीक्षा करेंगे मोहन भागवत

Shailendra Singh

जाधव केस में बौखलाया पाक, फैसले का पालन नहीं हुआ तो भारत के पास हैं ये रास्ते

Pradeep sharma

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और केन्द्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव के बीच हुई शिष्टाचार भेंट

piyush shukla