Breaking News featured देश मनोरंजन

देश के सबसे महँगे वकील करने वाली रिया, कैसे भरेगी 17000 की बैंक किश्त

रिया के इंटरव्‍यू

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया के इंटरव्‍यू कई टीवी चैनल्‍स पर चल रहे हैं। रिया के इंटरव्‍यू को लेकर लगातार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की प्रतिक्रिया आ रही है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया के इंटरव्यू को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्वेता ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में रिया कह रही हैं कि खार में मेरी एक प्रॉपर्टी हैं, जो मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश में लगी थी। मैंने उसकी कीमत 74 लाख दी है, उसमें से 50 लाख रुपये का एचडीएफसी बैंक से मैंने लोन लिया था।

रिया के बयान पर श्वेता की प्रतिक्रिया

रिया ने कहा कि इससे सबंधित सारे कागज मैं प्रवर्तन निदेशालय (ED) को दे चुकी हूं. इसके सारे कागजात मेरे पास हैं। इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा हैं। मुझे लोन के 50 लाख रुपये अभी भी चुकाने है। जिसकी 17 हजार रुपये ईएमआई हैं, जो अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब हो चुकी हैं। रिया के इस बयान पर सुशांत की बहन श्वेता ने लिखा कि आपको इस बात की चिंता है कि आप ईएमआई के 17 हजार रुपये कैसे भरेंगी?

श्वेता, रिया पर झूठ बोलने के लगा चुकी हैं आरोप

श्वेता ने आगे लिखा कि कृप्या मुझे बताईये की आप देश के सबसे महंगे वकील को कैसे पैसे दे रही है, जिसे आपने केस के लिए रखा हैं। श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। बता दें कि इससे पहले भी श्वेता, रिया पर झूठ बोलने के आरोप लगा चुकी हैं। वहीं सुशांत की मौत को लेकर अब सीबीआई जांच कर रही है।

Related posts

अमित शाह के बयान का आजम खान की पत्नी ने दिया जवाब, कहा- आजम एक मजबूत राष्ट्रीयवादी

Rani Naqvi

पाकिस्तान सिंधु जल संधि का उल्लंघन कर रहा: भारत

bharatkhabar

UP Election 2022: आज थमेगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, 58 सीटों पर होगा मतदान

Rahul