साइन्स-टेक्नोलॉजी featured

रेडमी 9 प्राइम की सेल आज दोपहर 12 बजे से हुई शुरू

रेडमी 9 प्राइम

शाओमी की ओर से लेटेस्ट रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन बीते दिनों लांच किया गया है। इसकी पहली फ्लैश सेल आज सोमवार को शुरू हो चुकी है। 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे इस फोन की सेल शुरू हो चुकी है। इस फ़ोन को शॉपिंग साइट ऐमजॉन और मी डॉट कॉम से खरीदा जा सकेगा। कंपनी का नया बजट फोन दरअसल Redmi 9 के ग्लोबल वर्जन का यह अलग वेरियंट है। जिसे जून में स्पेन में लांच किया गया था।

कीमत 9,999 रुपये से शुरू

शाओमी के इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है। इस फोन का दूसरा वेरियंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसे 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन को चार कलर ऑप्शंस, मिंट ग्रीन, स्पेस ब्लू, मैट ब्लैक और सनराइज फ्लेयर में खरीदा जा सकता है।

रेडमी 9 प्राइम के स्पेसिफिकेशंस

रेडमी 9 प्राइम में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और पिक्सल डेंसिटी 394 पीपीआई की दी गई है। इसमें Aura 360 डिजाइन, रिपल टेक्सचर और 3डी यूनीबॉडी डिजाइन दिया गया है। स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोससर दिया गया है जो Mali-G52 जीपीयू के साथ आता है। इस फोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

कैमरा स्पेसिफिकेशंस

कैमरा फीचर्स की बात करें तो रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वॉटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है। फोन में 5,020 mAh की बैटरी 18 वॉट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी गई है।

Related posts

Gujarat Corona Update: गुजरात में कोरोना मामलों में गिरावट, पिछले 24 घंटों में 40 केस दर्ज

Rahul

अरमिंदर के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान से आई उनकी खास दोस्त!

kumari ashu

दुनिया को कोरोना में उलझाकर चीन ने लॉन्च की 3डी न्यूज एंकर, वीडियो सामने आते ही लोगों के उड़े होश..

Mamta Gautam