featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू-कश्मीर पहुंचकर रक्षामंत्री राजनाथ ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन, ट्विट कर कही ये बात

rajnath 1 जम्मू-कश्मीर पहुंचकर रक्षामंत्री राजनाथ ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन, ट्विट कर कही ये बात

इस वक्त रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के दौरे पर है। राजनाथ आज दर्शन करने बाबा बर्फानी के द्वार पहुंचे।

श्रीनगर। इस वक्त रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के दौरे पर है। राजनाथ आज दर्शन करने बाबा बर्फानी के द्वार पहुंचे। वहां उन्होंने अमरनाथ के दर्शन किए साथ ही राजनाथ ने 21 जुलाई से शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा का भी जायजा लिया। इससे पहले राजनाथ शुक्रवार को लद्दाख के दौरेपर थे जहां उन्होंने लद्दा सीमा पर हालातों की जायजा लिया था।

 

बता दें कि राजनाथ ने अमरनाथ के दर्शन की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने ट्विट करते हुए कहा कि मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं मुझे जम्मू-कश्मीर आकर पवित्र गुफा बाबा बर्फानी के दर्शन करने की सौभाग्य मिला। राजनाथ के साथ इस मौके पर साथ CDS बिपिन रावत और सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे भी शामिल रहे।

https://www.bharatkhabar.com/accident-on-illegal-patna-causing-track-on-patna-gaya/

वहीं राजनाथ दो दिवसीय दौरे के पहले दिन लेह पहुंचे थे वहां से लद्दाख सीमा का जायजा लेकर दौरे के दूसरे दिन राजनाथ जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हो गए। दोनों जगह के दौरों के दौरान राजनाथ के साथ जनरल मनोज मुंकुंद और बिपिन रावत उनके साथ रहे। राजनाथ सिंह लेह में भी फॉरवर्ड एरिया में गए थे। वहां उन्होंने जवानों से मुलाकात कर LAC पर सुरक्षा हालात का जायजा लिया था. रक्षा मंत्री आज दिल्ली लौट आएंगे।

 

Related posts

NIA की छापेमारी में जब्त हुए अमह सुराग, हुर्रियत नेताओं ने दी धमकी

Pradeep sharma

विशाल मिश्रा का मुंबई में हुआ धमाकेदार लाइव शो

Rani Naqvi

महिला क्रिकेट टीम के कोच रमेश पोवार के कार्यकाल को बढ़ाने को लेकर दो पक्षों में बटी टीम

mahesh yadav