January 24, 2022 5:17 pm
featured मनोरंजन

ऐश्वर्या राय और आराध्या की हालत को लेकर हॉस्पिटल से आई ऐसी खबर, जाने कैसी है हालत

ashwariya and aradhiya ऐश्वर्या राय और आराध्या की हालत को लेकर हॉस्पिटल से आई ऐसी खबर, जाने कैसी है हालत

बच्चन परिवार को पूरी तरह से कोरोना वायरस ने घेर लिया है। पहले अमिताभ फिर अभिषेक और उसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना हो गया।

मुंबई। बच्चन परिवार को पूरी तरह से कोरोना वायरस ने घेर लिया है। पहले अमिताभ फिर अभिषेक और उसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना हो गया। अमिताभ का मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं शुक्रवार को देर रात ऐश्वर्या और आराध्या को आईसोलेशन वार्ड से वीआईपी विंग में शिफ्ट कर दिया गया है। बच्चन परिवार के सभी सदस्यों का इलाज एक ही अस्पताल में चल रहा है।

इलाज के बाद बुख़ार कम हुआ

बता दें कि अस्पताल में इलाज के बाद आराध्या की हालत में काफी सुधरा हुआ है आराध्या का बुखार अब कम हो गया है। उन्हें आईसोलेशन वॉर्ड से बाहर निकाल कर वीआईपी विंग में भर्ती किया गया। साथ ही ऐश्वर्या के गले का इन्फेक्शन भी पहले से कम हो गया है। ऐश्वर्या की हालत भी पहले से ठीक है। ऐश्वर्या ऐर आराध्या को डॉ. बर्वे और डॉ. अंसारी की निगरानी में रखा गया है। ये दोनों डॉक्टर्स बच्चन परिवार के मेडिकल कंसल्टेंट रहे हैं। इसलिए इनको उनकी निगरानी में रखा गया है।

https://www.bharatkhabar.com/accident-on-illegal-patna-causing-track-on-patna-gaya/

शुक्रवार को बिगड़ी थी ऐश्वर्या-आराध्या की तबीयत

बता दें कि कोरोना के लक्षण जाहिर होने के बाद आराध्या और ऐश्वर्या का कोरोना टेस्ट कराया गया। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों में हल्के लक्षण थे लेकिन उन्होंने किसी भी परेशानी से इंकार कर दिया। दोनों को न तो बुखार आया और न ही सांस लेने में परेशानी हुई। जिसकी वजह से कोरोना नियमों के तहत उनको घर में ही क्वारंटाइन किया गया। वहीं जब शुक्रवार को दोनों का हालत बिगड़ी तो उनको मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अमिताभ बच्चन पहले ही अपना कोरोना का इलाज करा रहे हैं। पहले आराध्या को अस्पताल ले जाया गया उसके बाद सुबह सीढ़े आठ बजे ऐश्वर्या को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐश्वर्या को सासं लेने में परेशानी का शिकायत थी। उसके बाद ऐश्वर्या का सीटी स्केन कराया गया।

लक्षणों के हिसाब से बच्चन परिवार

सबसे पहले अमिताभ बच्चन कोरोना का शिकार हुए थे उनको बुखार था औक उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया था। अभिताभ एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

अमिताभ के बाद अभिषेक में कोरोना के लक्षण पाए गए। अभिषेक पूरी तरह से एसिम्प्टोमैटिक पाए गए। लेकिन शुरूआत में उनके अंदर कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिखाई दिए। उसके बाद अभिषेक अस्पताल में भर्ती हो गए।

बीते रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के लक्षण भी एसिम्प्टोमैटिक थे और उन्हें कोई परेशानी नहीं थी। पूरे परिवार में सिर्फ जया ही दो बार टेस्ट में निगेटिव पाई गईं।

जया के अलावा अमिताभ की बेटी श्वेता, उनकी नातिन नव्या नंदा और नाती अगस्त्य नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। साथ ही उनके 26 स्टाफ मेंबर्स की स्वाब टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी।

Related posts

भाजपा सोशल सेल का कार्यकर्ता गिरफ्तार, अपनी पार्टी को कर रहा था बदनाम

bharatkhabar

‘तीर कमान से निकल चुका है, सुलह होने वाली नहीं है,- तेज प्रताप यादव

mahesh yadav

Cryptocurrency पर शिकंजा! शीतकालीन सत्र में डिजिटल करेंसी बिल पेश करेगी सरकार

Saurabh