featured देश

विकास दुबे की पत्नी और बेटे से हुई पूछताछ, खुले कई बड़े राज़ 

vikas dubey wife 2 विकास दुबे की पत्नी और बेटे से हुई पूछताछ, खुले कई बड़े राज़ 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे तो एनकाउंटर में मारा गया।

कानपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस ने कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे तो एनकाउंटर में मारा गया। इससे पहले उसकी पत्नी रिचा दुबे और उसके बेटे से भी गुरुवार देर रात पूछताछ की गई। कानपुर पुलिस के मीडिया सेल ने ये जानकारी दी है। हालांकि रिचा दुबे और उसके बेटे पर अभी कोई आरोप नहीं है, सिर्फ पूछताछ की जा रही है। विकास दुबे का बेटा अभी नाबालिग है।

बता दें कि कानपुर एनकाउंटर में सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। गुरुवार को मध्य प्रदेश में उज्जैन महाकाल मंदिर से हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया था। यूपी एसटीएफ की टीम विकास दुबे को लेकर झांसी के रास्ते कानपुर पहुंची थी, जहां वह एनकाउंटर में ढेर हो गया।

https://www.bharatkhabar.com/police-reached-gangster-vikas-dubeys-wife-in-kanpur/

वहीं यूपी एसटीएफ विकास दुबे को सीधे अपने ऑफिस ले जा रही है। इसी बीच वह गाड़ी पलट गई, जिसमें विकास दुबे सवार था। हादसे के बाद विकास दुबे पिस्टल छीनकर भागने लगा, जिसके बाद मुठभेड़ में उसे मार गिराया गया।

बता दें कि गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे मौके का फायदा उठाकर भागने की कोशिश करने लगा. जिसके बाद यूपी एसटीएफ ने विकास का पीछा किया तो विकास ने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग कर दी. फिर यूपी एसटीएफ ने भी जवाबी फायरिंग की और उसे सरेंडर करने को कहा लेकिन वो नहीं माना.

Related posts

धर्म और राजनीति दोनों अलग : सुप्रीम कोर्ट

Anuradha Singh

31 दिसम्बर को मेट्रो से करना चाहते हैं सफर, तो जरुर पढ़ें यह खबर

Rahul srivastava

अनुच्छेद 370 को लेकर पंजाब में जगह-जगह हो रहा प्रदर्शन

Trinath Mishra