featured मध्यप्रदेश

55 साल के बूढे ने गाय के साथ किया रेप, वीडियो हुई वायरल..

cow 55 साल के बूढे ने गाय के साथ किया रेप, वीडियो हुई वायरल..

इंसान की दरिंदगी की कोई सीमा नहीं है। क्योंकि हर बार इंसानियत को शर्मसार करती कोई न कोई ऐसी घटना सामने आ ही जाती है। ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश से आयी है। यहां पर एक 55 साल के बूढ़े आदमी ने गाय का रेप कर दिया है। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक 55 वर्षीय व्यक्ति द्वारा एक गाय का कथित रूप से बलात्कार किया गया था। पुलिस ने मंगलवार को इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया। 4 जुलाई को सुबह लगभग 4 बजे, आदमी सुंदर नगर में एक डेयरी में गया और कथित तौर पर एक गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

cow 55 साल के बूढे ने गाय के साथ किया रेप, वीडियो हुई वायरल..
भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस स्टेशन प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि घटना 4 जुलाई को हुई और आरोपी पर मामला दर्द कर लिया गया है।श्रीवास्तव ने बताया कि 4 जुलाई को 55 साल के साबिर अली नाम के एक व्यक्ति ने सुंदर नगर में एक डायरी में प्रवेश किया। डेयरी मालिक राम यादव ने उसे पकड़ लिया, लेकिन बाद में उसे जाने दिया। अगले दिन यादव ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि अली एक गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य सेक्स कर रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/russia-to-submit-unsc-draft-to-keep-1-cross-border-point-in-syria-sputnik-news/
जिसके बाद उन्होंने कहा कि यादव ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है और साबिर अली पर धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया हैऔर मामले की जांच चल रही है। खबर के सामने आने से लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

Related posts

फीफा विश्व कपःकोरिया ने दी कड़ी शिकस्त, 0-2 से हार के बाद जर्मनी विश्व कप से बाहर

mahesh yadav

Amyra Dastur ने Bikini में दिखाया SEXY और बोल्ड अवतार, पानी में लगाई आग

Rahul

ईडी ने कसा जाकिर नाइक पर शिकंजा, जब्त की 18.37 करोड़ की संपत्ति

kumari ashu