September 20, 2021 7:47 pm
featured देश

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने किया खुद को होम कोरेंटिन, करा सकते हैं कोरोना टेस्ट

hemant soren झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने किया खुद को होम कोरेंटिन, करा सकते हैं कोरोना टेस्ट

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एहतियात के तौर पर खुद को होम कोरेंटिन कर लिये हैं।

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एहतियात के तौर पर खुद को होम कोरेंटिन कर लिये हैं। साथ ही प्रधान सचिव और प्रेस सलाहकार भी होम कोरेंटिन हुए हैं। झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और झामुमो विधायक मथुरा महतो के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत प्रधान सचिव और प्रेस सलाहकार होम कोरेंटिन हुए हैं। इस दौरान अगले आदेश तक मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है। संभावना है कि आज शाम तक उनका कोरोना टेस्ट किया जायेगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री और उनके कार्यालय के लोगों की कोरोना जांच के बाद आवश्यक होने पर उनके मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों, सचिवालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की भी कोरोना जांच करायी जायेगी। मुख्यमंत्री के साथ उनके कार्यालय के तमाम लोग भी स्व पृथक-वास में चले गये हैं और सभी की कोरोना जांच करवायी जायेगी।

https://www.bharatkhabar.com/coronavirus-being-airborne-as-claimed-by-scientists/

सोरेन से उनकी पार्टी के विधायक मथुरा महतो ने दो दिनों पहले मुलाकात की थी और उन्हें मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद रिम्स में भर्ती कराया गया है।

वहीं होम कोरेंटिन होते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि कैबिनेट के मेरे साथी मंत्री मिथिलेश ठाकुर एवं विधायक मथुरा महतो कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। दोनों अभी सरकारी अस्पताल में इलाजरत हैं। एहतियात के तौर पर अगले कुछ दिनों के लिए मैं भी सेल्फ आइसोलेशन में रहूंगा। इस क्रम में हर जरूरी कार्यों का निष्पादन करूंगा।

 

Related posts

आप महिला विधायक सरिता सिंह पर लगा 9 लाख की ठगी का आरोप

shipra saxena

SBI के नये नियम आज से लागू, डेबिट कार्ड धारक एक दिन में निकाल पाएंगें सिर्फ 20 हजार रुपये

mahesh yadav

उत्तराखंड पंचायत चुनाव: भाजपा जल्द करेगी प्रत्याशियों का ऐलान

Trinath Mishra