Uncategorized

जीवा के तरफ से मिला धोनी को अनमोल उपहार

images 5 1 जीवा के तरफ से मिला धोनी को अनमोल उपहार

भारत के पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने कल अपना 39वां जन्मदिन मनाया था, लेकिन उनके स्वभाव के अनुसार उन्होंने इस दिन भी अपनी तरफ से सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया । वैसे उनकी पन्ति शाक्षी ने अपनी और बेटी जीवा की तरफ से उनके लिए स्वीट मैसेज सोशल मीडिया पर अवश्य पोस्ट किए गए हैं। जीवा का अनमोल गिफ्ट देखकर अवश्य महेंद्रसिंह धोनी की आंखों में खुशी के आंसू आएंगे और साथ ही गर्व के साथ उनको गर्भ भीहोआ होगा ।

जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जीवा ने अपने पापा के लिए ‘के सेरा सेरा’ गाना गाया है, इस दौरान वीडियो में जीवा और धोनी का सफर फोटो के जरिए दिखाया गया है। बेटी जीवा द्वारा अपने पापा के लिए गाए इस गाने को सुनकर धोनी इमोशनल हो गये। इस वीडियो का के साथ लिखा गया था कि , हैप्पी बर्थडे पापा! यह मेरे पापा के लिए हैं! आई लव यू।

साक्षी धोनी द्वारा साझा किए जाने वाले वीडियो में वे अधिकांश समय बेटी के साथ नजर आ रहे थे। फिर चाहे चेन्नई सुपर किंग्स के मैच का मामला हो या धोनी के फॉर्म हाउस का। धोनी हमेशा अपनी बेटी के साथ नजर आते हैं। अब उन्हें बेटी की तरफ से यह यादगार तोहफा मिला ।

https://www.instagram.com/tv/CCVhMnUnNhD/?utm_source=ig_web_copy_link

Related posts

यूरोप के 28 देशों सहित भारत ने बंद की बोइंग विमान की उड़ान

bharatkhabar

नर्सरी दाखिलाः दिल्ली सरकार के नोटिफिकेशन पर हाईकोर्ट का स्टे

Rahul srivastava

उत्तराखंड में जल्द किया जाएगा स्टार्टअप कॉउन्सिल का गठन

Rani Naqvi