featured देश

सीमा पार पीएम मोदी को देख चीन को लगी मिर्च दिया बड़ा बयान..

chaina 3 सीमा पार पीएम मोदी को देख चीन को लगी मिर्च दिया बड़ा बयान..

भारत और चीन का सीमा को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। चीन की तरफ से रोज होती मनमानी को देखते हुए भारत की तरफ से कड़े कदम उठाये जा रहे हैं। जिसे देखकर चीन की टेंशन बढ़ गई है। और आज जब पीएम मादी अचानक से लेह पहुंचे तो चीन की बेचैनी और भी ज्यादा बढ़ गई और चीन की तरफ से बयान आ गया।

modi 1 सीमा पार पीएम मोदी को देख चीन को लगी मिर्च दिया बड़ा बयान..
चीन का कहना है कि कोई भी पक्ष कुछ भी ऐसा ना करे, जिसे माहौल खराब हो। रोजाना होने वाली ब्रीफिंग में चीनी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता झाओ लिजियान ने कहा कि भारत और चीन लगातार सैन्य और डिप्लोमेटिक बातचीत के जरिए बॉर्डर पर जारी तनाव को कम करने में लगे हुए हैं। ऐसे में किसी भी पार्टी को कुछ भी ऐसा नहीं करना चाहिए, जिससे बॉर्डर पर तनाव पैदा हो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गलवान झड़प के 18 दिन बाद आज अचानक लेह पहुंचे। यहां उन्होंने जवानों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने अफसरों से सीमा की स्थिति का जायजा लिया। वे मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती जख्मी सैनिकों से भी मिलेमोदी ने लद्दाख स्थित नीमू बेस पर थलसेना, वायुसेना और आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात की। उनके साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ एमएम नरवणे भी थे। मुलाकात के बाद जवानों ने भारत माता की जय के नारे लगाए।

https://www.bharatkhabar.com/big-deal-between-india-and-russia-between-india-china-dispute/
पीएम मोदी के इसी दौरे को लेकर अब चीन की तरफ से बयान आया है।

Related posts

गणतंत्र दिवस का गौरवः राजपथ पर ‘बीटिंग द रिट्रीट’ का आयोजन

Rahul srivastava

सुशांत सुसाइड केस में सियासी बयानबाज़ी तेज़, उद्धव ठाकरे ने कहा बिहार और महाराष्ट्र के हालात खराब न करें

Rani Naqvi

सीएम रावत ने सारथी हिल पेट्रोल यूनिट को दिखाई हरी झंड़ी

lucknow bureua