featured देश

शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा

pm modi 1 शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शआम 4 बजे देश को संबोधित करेगें। पीएम मोदी अपने संबोधन में भारत-चीन विवाद, कोरोना महामारी, चीन को ऐप्स पर भारत में पाबंदी को लेकर बात कर सकते हैं। 1 जुलाई को को अनलॉक-2 की प्रक्रिया भी शामिल होने वाली है। इसको लेकर भी प्रधानमंत्री देश को संबोधित करेगें। पीएम मोदी आखिरी बार देश से 12 मई को मुखातिब हुए थे। उन्होंने देश को कोरोना संकट से लड़ने के लिए 20 लाख करोड़ के पैजेज की सौगात दी थी। ‘मन की बात’ की बात में भी पीएम मोदी ने कोविड-19 और लद्दाख में तनाव को लेकर बात की थी।

बता दें कि अनलॉक 2.0 की गाइडलाइंस एक जुलाई से लागू हो रही हैं। गृह मंत्रालय ने पॉइंट-वाइज गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री कुछ गतिविधियों की छूट अब भी न दिए जाने की वजह बता सकते हैं। इसके अलावा, किन बातों को ध्‍यान में रखकर गाइडलाइंस तैयार की गई हैं, उनका मकसद क्‍या है, इस बारे में भी प्रधानमंत्री बता सकते हैं।

https://bharatkhabar.com/hole-in-the-ozone-layer-can-cause-destruction-on-earth/

कोरोना वायरस के दौर में प्रधानमंत्री मोदी जब-जब लोगों से मुखातिब हुए हैं, उन्‍होंने सोशल डिस्‍टेंसिंग और मास्‍क का महत्‍व समझाया है। देश में जिस तरह संक्रमण के मामले बढ़े हैं, उसे देखते हुए प्रधानमंत्री एक बार फिर से जनता को समझा सकते हैं कि वैक्‍सीन न मिलने तक सावधानी ही कोरोना से बचने का उपाय है।

Related posts

पंजाब: खतरे में ‘कैप्टन’ की कुर्सी, कांग्रेस आलाकमान ने मांगा सीएम पद से इस्तीफा, अमरिंदर सिंह ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी?

Saurabh

सीबीएसई पेपर लीक मामले में ऊना से 3 गिरफ्तार

rituraj

कोरोना से बचना है तो इस इनहेलकर का करें इस्तेमाल..

Rozy Ali