featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू कश्मीर में भारतीय जवानों ने किया किया 2 आतंकियों को ढे़र..

aatanki जम्मू कश्मीर में भारतीय जवानों ने किया किया 2 आतंकियों को ढे़र..

जम्मू कश्मीर में भआरतीय जवान लगातार ऑपरेशन चलाकर आंतकियों को मौत की नींद सुला रहा है। और धीरे-धीरे घाटी से आतंकियों का सफाया भी कर रहे हैं। ऐसी ही एक खबर जम्मू कश्मीर से आयी है।जम्‍मू-कश्‍मीर में सोपोर के हरदशिवा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। पुलिस और सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी है।

atanki 2 जम्मू कश्मीर में भारतीय जवानों ने किया किया 2 आतंकियों को ढे़र..
हालांकि, कितने आतंकी हैं, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर में हर्दशिवा इलाके में एक घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया है। उन्‍होंने बताया कि तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की एक सर्च पार्टी पर गोलीबारी की।इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है। मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर हो गए हैं। हालांकि, इनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

तो वहीं, पुलिस और आर्मी ने बडगाम के नरबल इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान यह कार्रवाई की। यह ग्रुप लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को छिपने और हथियार मुहैया करवाने में मदद करता था। इस ग्रुप के गिरफ्तार सदस्यों के नाम इमरान राशिद, इफशान अहमद गनी, ओवैस अहमद, मोहसिन कादिर और आबिद राठर हैं। इनके पास एके-47 राइफल, 28 राउंड गोलियां और लश्कर-ए-तैयबा के 20 पोस्टर मिले हैं।

https://www.bharatkhabar.com/truth-behind-the-emergency-imposed-by-indira-gandhi/
भारतीय जवान लगातार ऑपरेशन चलाकर आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। जिससे उम्मीद की जा रही है कि, बहुत जल्द जम्मू कश्मीर आंतकियों से साफ हो जाएगा।

Related posts

‘84 कोस परिक्रमा मार्ग’ के लिए दिल्‍ली में समीक्षा बैठक, उपमुख्‍यमंत्री मौर्य हुए शामिल  

Shailendra Singh

आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लडेंगे अरविंद केजरीवाल बोले, दिल्ली पर ही दूंगा ध्यान

mahesh yadav

जस्टिन बीबर ने तोड़ा लड़कियों का दिल, इस लड़की से की सगाई

mohini kushwaha