featured देश

लद्दाख सीमा पर राहुल गांधी ने फिर पीएम मोदी को घेरा, कहा नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी है

pm narendra modi rahul gandhi लद्दाख सीमा पर राहुल गांधी ने फिर पीएम मोदी को घेरा, कहा नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी है

लद्दाख सीमा पर चीन और भारतीय सेना के बीच हुए हमले को लेकर राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को घेरे हुए हैं।

नई दिल्ली। लद्दाख सीमा पर चीन और भारतीय सेना के बीच हुए हमले को लेकर राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को घेरे हुए हैं। लद्दाख सीमा पर चीनी सेना द्वारा देश के 20 जवाने मारे जाने के बाद से ही राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमले बोल रहे हैं। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को लेकर सवाल पूछ रही है। राहुल गांधी रविवार को एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा और पीएम मोदी को लेकर कहा कि नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी है।

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने गलवान में हिंसक झड़प के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल खड़ा किया था। असल में, पीएम मोदी ने कहा था न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए।

https://www.bharatkhabar.com/how-to-do-home-and-your-cleanliness-after-solar-eclipse/

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया था और पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? बहरहाल, लद्दाख की गलवान घाटी में भारत के 20 सैनिकों की शहादत पर कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर हमलावर हैं।

 

साथ ही कांग्रेस सैनिकों की शहादत को लेकर लगातार मोदी सरकार से सवाल पूछ रही है। शनिवार को ही पार्टी की ओर से सवाल किया गया कि क्या पीएम मोदी साफ करेंगे कि जवान क्यों शहीद हो गए? वह किसके क्षेत्र में शहीद हुए। वहीं, अब YSR कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) जैसी पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में खड़ी हो गई हैं।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट किया कि सर्वदलीय बैठक के बाद से जो विवाद शुरू हुआ उससे मैं चिंतित हूं। ये वक्त एकजुटता दिखाने का है. वहीं तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के ऑफिस की ओर से ट्वीट किया गया कि ये वक्त राजनीति का नहीं, रणनीति का है।

Related posts

आज सरकार के साथ होगी छठे दौर की बातचीत, किसानों ने कहा- अपने एजेंडे पर ही करेंगे बात

Shagun Kochhar

इरफान और सोनाली के बाद इस एक्टर की पत्नि को हुआ कैंसर, बयां किया अपना दर्द

mohini kushwaha

…LAC पर एक इंच भी आगे नहीं बढ़ पाए चीनी सैनिक

bharatkhabar