featured देश

शहीदों के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़

indian jawan.jpg 2 शहीदों के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़

लद्दाख सीमा पर चीन की हरकत के बाद से देश में गुस्सा भरा हुआ है। पूर्वी लद्दाख की गलवन घाटी में चीन सेना के साथ खूनी झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे।

नई दिल्ली। लद्दाख सीमा पर चीन की हरकत के बाद से देश में गुस्सा भरा हुआ है। पूर्वी लद्दाख की गलवन घाटी में चीन सेना के साथ खूनी झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। उन्हीं शहीदों का आज सम्मान और चीन के खिलाफ गुस्से के बीच शहीदों का अमित संस्कार किया जाएगा।

शहीदों के अंतिम दर्शन करने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। इस घटना पर पीएम मोदी ने देश को भरोसा दिलाया कि हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि हालात कैसे भी हो भारत अपनी हर इंच जमीन की रक्षा करेगा। भारत क उकसाने पर चीन को जवाब भी दिया जाएगा। पीएम मोदी ने जवानों को श्रद्धांजलि दी।

indian jawan शहीदों के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़

बता दें कि चीन को मुंहतोड़ जवाब देते हुए शहीद जवानों के शव को बुधवार को लेह के सेना अस्पताल में श्रद्धांजलि दी गई। सैनिकों को लोगों ने  नम आंखों और चीन के खिलाफ गुस्से के बीच 14 कोर अधिकारियों के साथ शहीदों को अंतिम विदाई दी।

https://www.bharatkhabar.com/cow-plazma-antibody-treatment-for-covid-19/

बिहार रेजिमेंट के कमांडिंग ऑफिसर शहीद कर्नल संतोष बाबू के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाए जाया जा रहा है।

पटियाला में नायब सूबेदार मनदीप सिंह के परिवार और दोस्तों का कहना है, ‘मनदीप सिंह एक बहादुर सैनिक थे, जिन्होंने गलवन घाटी में चीन के साथ झड़प में अपनी जान गंवा दी; इस नुकसान की कभी भरपाई नहीं की जा सकती। हमें उन पर गर्व है’।

Related posts

पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने कटासराज मंदिर में भगवान राम व हनुमान की मूर्ति ना होने पर जताई नाराजगी

Vijay Shrer

Madhya Pradesh: उमा भारती ने शराब की दुकान में घुसकर फोड़ी बोतलें, हमलावर हुई कांग्रेस

Neetu Rajbhar

वाहन बीमा और हेल्थ पालिसियों को अब 21 अप्रैल 2020 तक करा सकते हैं रीन्यूअल: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Rahul srivastava