featured देश

देशवासियों ने किया चीन की बनी चीजों का विरोध, बालकनी से फेंक कर तोड़ी टीवी

chain देशवासियों ने किया चीन की बनी चीजों का विरोध, बालकनी से फेंक कर तोड़ी टीवी

नई दिल्ली। भारतीय और चीनी सेना के बीच हुई झड़प को लेकर पूरा देश गुस्से में है। भारत और चीन के बीच तनाव पूर्ण घटना के दौरान 20 सैनिकों शहीद हो गए। इस मामले में देश के कई लोग इसका विरोध भी कर रही है। #BoycottChineseProducts वर्तमान में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और लोग साझा कर रहे हैं कि वे कैसे चीनी उत्पादों से छुटकारा पाकर आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं।

बता दें कि इसको लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देशवासियों का एक समुह अपनी बालकनी में खड़े होकर चीनी टीवी को तोड़कर चीन का विरोध जताया। घटना सूरत की है। टीवी तोड़कर विरोध करने वाले व्यक्ति ने कहा कि हमे ये तो मालूम नहीं कि टीवी किसका है। लेकिन ये चीन की ब्रांड का टीवी था। बालकनी से टीवी तोड़ने के बाद सड़क पर एक समुह ने टीवी पर चढ़कर उसके जरिए चीन का विरोध किया।

 

वहीं देश के कई लोग अपने मोबाइल में चीन के एप इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन टीवी तोड़ने वाली घटना चीन का विरोध करने के लिए ये एक अलग तरह का कदम है। इस वीडियो में देखने वाली मजेदार बात ये है कि इस वीडियों में कई लोग तो फोटो के लिए टीवी तोड़ रहे। कई लोगों का कहना है कि ये घटना सही है वहीं कुछ लोगों का कहना है कि चीजे हाथ से निकल गई हैं ऐसा करना सही नहीं है।

Related posts

अयोध्या में नेपाल-भारत मैत्री बसे का सीएम योगी ने किया उद्घाटन

rituraj

आतंकी हमले के बाद उच्च स्तरीय बैठक में लिए गए बड़े फैसले

Pradeep sharma

प्रेस कॉन्फ्रेंस, कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किसान नेताओ ने की पश्चिम बंगाल में ‘नो वोट टू बीजेपी’ अभियान की शुरुआत

Aman Sharma