featured राजस्थान राज्य

राजस्थान में सियासी पारे ने पकड़ा जोर, कांग्रेस की आज प्रेस कांफ्रेंस

अशोक गहलोत 1 राजस्थान में सियासी पारे ने पकड़ा जोर, कांग्रेस की आज प्रेस कांफ्रेंस

राजस्थान में कुछ दिनों से सियासी उठक पटक चल रही है। कांग्रेस में अपने विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर काफी डर देखने को मिल रहा है।

जयपुर। राजस्थान में कुछ दिनों से सियासी उठक पटक चल रही है। कांग्रेस में अपने विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर काफी डर देखने को मिल रहा है। इसी बीच आज अशोक गहलोत अपने विधायकों के साथ मीटिंग करने वाले हैं। विधायकों के साथ बैठक के बाद सीएम अशोक गहलोत प्रेस कांफ्रेस भी करेंगे।

बता दें कि राजस्थान में 19 जून को राज्यसभा की तीन सीटों पर चुनाव होने वाला है। लेकिन चुनाव से पहले कांग्रेस को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं उनके विधायकों को खरीद न लिया जाए। इस की वजह से कांग्रेस ने अपने 107 विधायकों समेत 110 विधायकों को एक रिसॉट में भेज दिया गया है।

वहीं इससे पहले अशोक गहलोत ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि वो उनके कुछ विधायकों को लुभाने की कोशिश कर रही है। जिसके कारण विधायकों को रिजॉर्ट में ठहराया गया है। अगर बहुमत की बात करे तो इस चुनाव में बीजेपी की खाते में एक सीट और कांग्रेस के खाते में 2 सीट जा सकती हैं।

https://www.bharatkhabar.com/sc-refuses-to-petition-54-day-salaries-of-employees/

लेकिन बीजेपी ने अपने दो मजबूत उम्मीदवार उतार कर कांग्रेस की मुश्किलों में इजाफा कर दिया है। जिसके कारण विधायकों को लुभाने और एंटी करप्शन में शिकायत के बाद राजस्थान में सियासत गरमाई हुई है।  राजस्थान से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए 19 जून को होने वाले चुनावों के लिए कांग्रेस ने के सी वेणुगोपाल ओर नीरज डांगी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Related posts

गोवा चुनाव में लड़ाई आप, भाजपा के बीच : केजरीवाल

bharatkhabar

हिंद महासागर में पाक-चीन के युद्धाभ्यास से भारत की मुश्किलें बढ़ीं

piyush shukla

Russia-Ukraine War: पुतिन ने यूक्रेन पर लगाए आरोप, यूक्रेनी सेना ने 3 हजार भारतीयों समेत कई विदेशियों को बनाया बंधक

Rahul