featured छत्तीसगढ़

महीने भर से बच्चों को ट्यूशन दे रही टीचर निकली कोरोना पॉजिटिव

bilaspur महीने भर से बच्चों को ट्यूशन दे रही टीचर निकली कोरोना पॉजिटिव

इस वक्त देश में चारो तरफ अपना कहर बरसा रखा है। इस वारस की वजह से देशभर के सभी छोटे बड़े काम बंद पड़े हैं।

बिलासपुर: इस वक्त देश में चारो तरफ अपना कहर बरसा रखा है। इस वारस की वजह से देशभर के सभी छोटे बड़े काम बंद पड़े हैं। क्योंकि अगर कोई भी काम शुरू होने की खबर आती है तो उसमें कोई न कोई कोरोना पॉजिटिव निकल ही आता है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक महिला अपने घर पर महीने भर  बच्चों को यूशन पढ़ा रही थी। लेकिन जब महिला का कोरोना टेस्ट कराया गया तो वो कोरोना पॉजिटि पाई गई। महीले में कोरोना लक्षण दिखते ही डॉक्टरों ने फौरन महिला के सैंपल लिए और कोरोना टेस्ट किया जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

बता दें कि महिला टीचर एक महीने पहले ही झारखंड से बिलासपुर पहुचीं थी। इसके बाद उसने बच्चों को घर पर ट्यूशन देना शुरू कर दिया। ये महिला कई शिफ्ट में तकरीब 40 बच्चों को ट्यीशन देती थी। महिला के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बच्चों के मां बाप चिंतित है। सभी बच्चों को क्वारेंटाइन किया गया है। वहीं बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावकों के भी सैंपल लिए गए हैं। बता दें कि इस क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल महिला टीचर और उसके परिवार वाले असकर पड़ोस में आते जाते रहते थे। पता चला कि महिला एक महीने पहले ही बिलासपुर निजी कार से झारखंड से आई थी। उसनें अपने आने की खबर जिला प्रशासन को नहीं दी थी। वहीं वह आस-पास के बच्चों को टेयूशन देने लगी।

https://www.bharatkhabar.com/fearing-corona-did-such-a-thing-with-the-dead-body/

कुछ दिन के बाद महिला की तबीयत खराब हो गई। उसे धीरे-धीरे सर्दी,बुखार और खांसी की शिकायत होने लगी। परिवार वालों को लगा कि उसे सामान्य बिमारी है। लेकिन जब तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तो डॉक्टरों की सलह पर महिला का कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसके बाद वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

वहीं पीड़ित की हालत को देखते हुए तत्काल रिपोर्ट मांगी गई थी । जब रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई तो छात्र और उनके परिजन हैरत में पड़ गए । फ़िलहाल प्रशासन ने ट्यूशन पढ़ रहे बच्चों और उनके अभिभावकों का ब्यौरा इकठ्ठा किया है । सभी को क्वारेंटाइन कर उनके सैंपल लिए जा रहे है । सभी ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चों की उम्र 10 साल से कम है |

Related posts

Ambedkar Jayanti 2022: सीएम योगी ने किया डॉ भीमराव अंबेडकर को नमन, कहा- सदैव कृतज्ञ रहेंगे देशवासी

Neetu Rajbhar

सेना ने महाराष्ट्र और कर्नाटक में बाढ़ राहत एवं बचाव अभियान तेज किया

bharatkhabar

पाकिस्तानी हैं शैय्यद अली शाह गिलानी, वीडियो में खुद किया कुबूल

bharatkhabar