ajay 1 कश्मीरी पंडित अजय की मौत के बाद बेटी ने कही ऐसी बात आतंकियों के छूटे पसीने..

जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ कितना बुरा व्यवहार हुआ इसका इतिहास गवा है। आतंकियों और अलगावादियों के तमाम शोषण करने का बाद भी लेकिन कश्मीरी पंडितों न तो उम्मीद छोड़ी और न ही उनके इरादे डगमगाए और इसकी जीती जागती मिसाल आतंकियों के द्वारा मारे गये अजय पंडिता की बेटी है।

jammu and kashmir 1 कश्मीरी पंडित अजय की मौत के बाद बेटी ने कही ऐसी बात आतंकियों के छूटे पसीने..
अजय पंडिता की बेटी शीन के हौसले की सोशल मीडिया चर्चा हो रही है। शीन का हौसला आतंकियों को उनकी गंदी करतूतों का जवाब है। शीन ने कहा था कि वह अपने पिता के मौत पर बिल्कुल नहीं रोएंगी। पिता के मौत के बाद भी शीन के इस हौसले को लोग सलाम कर रहे हैं।

शीन ने अपने पिता के हत्यारों से बदला लेने की बात कहते हुए कहा था कि जिन लोगों ने उनके पिता की हत्या की है उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी होगी। शीन ने एक निजी चैनल के बात करते हुए ये भी कहा कि जिस रोज मेरे पिता का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटकर गया, उसी दिन मैंने सोच लिया था कि अब मैं नहीं रोने वाली। शीन के इस हौसले की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

https://www.bharatkhabar.com/uddhav-thackeray-warns-about-lockdown/
आपको बता दें सरपंच अजय पंडिता को आतंकियों के द्वारा हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से लोगों मे काफी रोश देखने को मिल रहा है। अब उनकी बेटी ने सीना के जज्बे को देश ही नहीं दुनिया भी सलाम कर रही है।

महीने भर से बच्चों को ट्यूशन दे रही टीचर निकली कोरोना पॉजिटिव

Previous article

भूख से तड़प-तड़प कर मर रहा पाकिस्तान भारतीयों को खाना खिलाने की क्यों कर रहा बात?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured