featured देश

रक्षा सचिव अजय कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, राजनाथ सिंह ने दफ्तर आना किया बंद

ajay kumar रक्षा सचिव अजय कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, राजनाथ सिंह ने दफ्तर आना किया बंद

कोरोना वायरस एक ऐसा वायरस है जिसकी चपेट में आने से शायद ही कोई अछूता रह जाए। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि जितनी तेजी से वायरस फैल रहा है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस एक ऐसा वायरस है जिसकी चपेट में आने से शायद ही कोई अछूता रह जाए। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि जितनी तेजी से वायरस फैल रहा है और लोगों को अपना शिकार बना रहा उससे तो यही  लग रहा है कि इस वायरस की चपेट में हर कोई आने वाला है। आम लोगों से लेकर राजनेता तक इसकी चपेट में आने लगे हैं। इतना ही नहीं इसकी चपेट में विदेश के मंत्री तक आने लगें हैं और अब भारत के राजनेता इसके शिकार हो रहे हैं।

बता दें कि सतपाल महाराज की फैमली के बाद इस वायरस के शिकार देश के रक्षा सचिव अजय कुमार हो गए हैं। अजय कुमार की रिपोट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद राजनाथ सिंह और कई सन्य अफसरों ने दफ्तर न जाने का फैसला लिया है।

मीडिया रिपेर्ट के मुताबिक सूत्रों का कहना है कि जो लोग अजय कुमार के संपर्क में आए हैं। उनकी तलाश की जा रही है साथ ही उनके एरिए रायसीना हिल्स के साउथ ब्लॉक में सैनिटाइजेशन और डिसइन्फेक्शन की प्रकिया हो रही है। 30 ऐसे लोगों की लिस्ट बनाई गई है। पिछले हफ्ते अजय कुमार के संपर्क में आए थे। इन सभी लोगों को सेल्फ क्वारैंटाइन में जाने के निर्देश दिए गए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/should-not-to-open-doors-of-bihari-ji-temple/

वहीं रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ए. भारत भूषण बाबू से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ बचाते साफ मना कर दिया। फिलहाल रक्षा सचिव ने अभी इस बारे में कुछ नहीं बताया है। लेकिन अजय कुमार के दफ्तर से ये पता चला कि राजनाथ सिंह आज अपने ऑफिस नहीं गए और न ही उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन किया हुआ है।

Related posts

व्यक्ति के लिए कितनी शुभ होती है शरद पूर्णिमा, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा की विधि

Trinath Mishra

प्रवीण तोगड़िया का बडा एलान, राजनीतिक पार्टी बनाकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

mahesh yadav

स्टडी: कोरोना वायरस स्पर्म की क्वालिटी पर डालता है असर

Rahul