featured मनोरंजन

इस वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पीछा छुड़ाना चाहती हैं पत्नी आलिया, ट्विट कर किया खुलासा

आलिया 2 इस वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पीछा छुड़ाना चाहती हैं पत्नी आलिया, ट्विट कर किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। लगातार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आ​लिया के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं।  नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया ने उन्हें व्हाट्स एप और ईमेल के जरिए तलाक़ का लीगल नोटिस भेज कर सभी को चौंका दिया। आलिया ने कई मीडिया हाउसेज़ को दिये इंटरव्यूज़ में नवाज़ और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। 

https://www.bharatkhabar.com/manisha-koirala-nepal-played-map-of-nepal-amidst-india-nepal-kalepani-dispute/

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी की करीब 10 साल हो चुके हैं। 10 सालों के बाद अब आलिया ने पूरी तरह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग होने का फैसला किया हैं। आलिया का दावा है की नवाज उनके और उनके बच्चो का ख्याल नहीं रखते उनके रिश्ता अच्छा नहीं है इसीलिए वह रिश्ते को खींचने की बजाय अब खत्म करने पर मजबूर हो गयी हैं।

 

वहीं आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। जवाब न मिलने की सूरत में अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया हैं। आलिया ने ट्विटर का सहारा लेते हुए अपनी बात रखी है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

 

आलिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं सच्चाई को ट्विटर के जरिये सबके सामने रखने के लिए मजबूर हूं, ताकि कोई मिस कम्युनिकेशन न रहे और मैं नहीं चाहती कि सच अभद्रता और पावर का इस्तेमाल कर खामोश रहे क्योंकि सच्चाई को अपने हिसाब से तोड़ा-मरोड़ा नहीं जा सकता।

Related posts

नहीं कराऊंगी आधार से लिंक, बंद कर दो फोन- ममता बनर्जी

Pradeep sharma

India Corona Update: देश में मिले 4,270 नए कोरोना केस, 15 लोगों की गई जान

Rahul

74 के हुए सदी के शहंशाह

Rahul srivastava