featured देश भारत खबर विशेष

मासूम बच्ची ने पीएम मोदी को लिखा खत, मदद के लिए कहा ‘शुक्रिया’

VAISHALI मासूम बच्ची ने पीएम मोदी को लिखा खत, मदद के लिए कहा 'शुक्रिया'

नई दिल्ली। यह बात जगजाहिर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बच्चों से बड़ा लगाव है। बच्चों के दिमाग में उठ रहे सवालों का जवाब देने खुद पीएम मोदी कई बार अपने मासिक कार्यक्रम मन की बात में सामने आए हैं।

VAISHALI

कुछ ऐसा ही हुआ था कुछ दिन पहले जब पुणे की एक 6 साल की बच्ची जो दिल की बीमारी से पीड़ित थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मदद की मांग की थी। जिसके महज 5 दिन बाद पीएम मोदी की ओर से उसका जवाब आया। बच्ची को न केवल पीएम मोदी की तरफ से उसके पत्र का जवाब दिया गया बल्कि तत्काल मदद करने का भी आदेश दिया गया। जिसका नतीजा यह निकला की लड़की के हर्ट का ऑपरेशन अस्पताल में कराया गया था।

पढ़ें:- जब मासूम बच्ची की पुकार सुन पीएम मोदी ने तुरंत भेजी मदद

पीएम ने बच्ची की तत्काल मदद करने का भी आदेश दिया था। वैशाली का यह ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा। ऑपरेशन के बाद वैशाली ने पीएम को एक खत लिखा कर धन्यवाद दिया है।

बच्ची के हार्ट में छेद था। उसके पिता पेंटर का काम करते हैं। फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी नहीं होने के कारण वो उसके ऑपरेशन के लिए पैसे नहीं जुटा पा रहे थे। यह बीमारी वैशाली को लगभग ढाई साल से थी। वैशाली को इस बीमारी से बाहर निकालने के लिए ऑपरेशन का खर्चा लगभग 3 लाख रुपए बताया गया था।

Related posts

ग्रेनो अथॉरिटी के सीईओ के खिलाफ एफआईआर के आदेश साथ ही विभाग के खाते सील

piyush shukla

अब कभी नहीं दिखेगा टूटता हुआ तारा, आखिरी बार इस दिन देख सकोगे..

Rozy Ali

WTC FINAL: टेस्ट चैम्पियनशिप हारने की कागार पर भारतीय टीम, दूसरी पारी में 170 रन पर ALL OUT

Shailendra Singh