featured शख्सियत

RML में एडीएल पद पर काम कर रहीं डॉ अंजन प्रकाश सेवानिवृत्त, जानिए डॉ अंजन की बेटी डॉ. दीपाली भारद्वाज देश का कैसे बढ़ा रहीं गौरव..

doctor RML में एडीएल पद पर काम कर रहीं डॉ अंजन प्रकाश सेवानिवृत्त, जानिए डॉ अंजन की बेटी डॉ. दीपाली भारद्वाज देश का कैसे बढ़ा रहीं गौरव..

दुनियाभर में महामारी कोरोना से मरने वालों और संक्रमित लोगों को आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में इस गंभीर बीमारी के सामने योद्धा बनकर खड़े डॉक्टर्स आज अपनी जान पर खेलकर लोगों की जिंदगियां बचा रहे हैं।

doc 3 RML में एडीएल पद पर काम कर रहीं डॉ अंजन प्रकाश सेवानिवृत्त, जानिए डॉ अंजन की बेटी डॉ. दीपाली भारद्वाज देश का कैसे बढ़ा रहीं गौरव..
इस बुरे दौर में डॉक्टर्स सबसे बड़े योद्धा के तौर पर उभर कर सामने आ रहे हैं। इस बीच आज देश के जानें-माने अस्पताल राम मनोहर लोहिया में एडीएल पद पर काम कर रहीं डॉ अंजन प्रकाश सेवानिवृत्त हो गईं।

डॉ अंजन प्रकाश न सिर्फ अच्छी डॉक्टर हैं बल्कि होनहार बेटियों की मां भी हैं। अंजन प्रकाश की परवरिश का ही नतीजा है कि, आज उनकी बेटी दीपाली भारद्वाज देश की जानी-मानी स्किन डॉक्टर हैं।

डॉ. दीपाली भारद्वाज को विदेश में पढ़ाई के दैरान ही अच्छी नौकरी का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने विदेश में रहकर मोटी कमाई करने से बेहतर अपने ही देश में रहकर सेवा करना बेहतर समझा।

आज डॉ. दीपाली भारद्वाज देश की बड़ी त्वचा रोग विशेषज्ञ बन गई हैं। और लोगों की समस्याओं का निदान कर रही हैं।
दीपांजन चैरिटेबल ट्रस्ट इस मुसीबत के दौर में देश की सेवा कर रही डॉ अंजन प्रकाश और दीपाली भारद्वाज के समाजिक कार्यों की सराहना करते हुए अच्छे जीवन की कामना करता है।

डॉ दीपाली न सिर्फ एक स्किन विशेषज्ञ हैं बल्कि एक अच्छी ब्यूटीशियन के तौर पर भी इन्हें जाना जाता है।

Related posts

बसपा सुप्रीमो मायावती अपने जन्मदिन पर कर सकती हैं सपा-बसपा गठबंधन का एलान

Rani Naqvi

जन्मदिन खास: लता को भी पीछे छोड़ने का दम रखती थी ये संगीतकार

Rani Naqvi

सीएम रावत ने स्पष्ट किया है कि लॉकडाउन का मतलब पूर्ण बंदी नहीं, कोई भूखा नहीं मरेगा

Shubham Gupta