featured खेल दुनिया

विशाखापट्टनम में गैस लीक होने की घटना पर पाकिस्तान क्रिकेटर का पत्नी ने दिया रिएक्शन, जाने क्या कहा

पाकिस्तान विशाखापट्टनम में गैस लीक होने की घटना पर पाकिस्तान क्रिकेटर का पत्नी ने दिया रिएक्शन, जाने क्या कहा

इस्लामाबाद। विशाखापट्टनम में एक मल्टीनेशनल कंपनी के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस लीक होने की वजह से एक बच्चे समेत आठ लोगों की जान चली गई। यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी। करीब 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। इस दिल दहला देने वाली त्रासदी को लेकर कई लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी सामिया खान ने भी इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने स्टोरी पोस्ट की है।

बता दें कि सामिया खान ने लिखा, ‘विशाखापट्टनम में हुई गैस लीक की भयावह तस्वीरों को देखने के बाद दिल टूट चुका है। विजाग के लोगों के लिए मैं दुआ करती हूं।’ बता दें, सामिया खान भारत की हैं, पिछले साल उनकी शादी पाक क्रिकेटर हसन असी से हुई है। जब भी भारत में कोई घटना होती है तो वो अपना रिएक्शन देती हैं। विजाग गैस लीक पर भी उन्होंने रिएक्ट किया।

https://www.bharatkhabar.com/in-view-of-the-corona-crisis-india-became-tough-on-foreigners-63-thousand-people-stopped-at-indian-ports/

वहीं सामिया और हसन अली की पहली मुलाकात दुबई में एक दोस्त की पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। दुबई में दोनों ने पिछले साल शादी की। पाकिस्तान सुपर लीग में हसन अली पेशावर जल्मी टीम की तरफ से खेलते हैं। कोरोना वायरस के कारण पीएसएल स्थगित कर दिया गया। ऐसे में सामिया पाकिस्तान में हसन अली के साथ हैं।

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी हुई कोरोना पाजिटिव, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने की पुष्टि

Rahul

एससी ने खारिज की याचिका, सीजेआई के खिलाफ नहीं लाया जा सकता अविश्वास प्रस्ताव

lucknow bureua

टेंट-तम्बू और बुलडोजर लेकर वापस लौटे चीनी सैनिक, भारत की हुई कूटनीतिक विजय

piyush shukla