featured छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ IAS एसोसिएशन द्वारा इस माह भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया जाएगा

छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ IAS एसोसिएशन द्वारा इस माह भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया जाएगा

रायपुर,। छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन द्वारा पिछले माह की तरह इस माह भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया गया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष  सीके खेतान ने इस आशय का पत्र मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भेजकर निर्णय से अवगत कराया है।

बता दें कि खेतान ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में कहा है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री की अगुवाई में लाॅकडाउन की अवधि में जरूरतमंदों की सहायता के लिए कार्य किए जा रहे हैं। इन कार्यो में सभी आईएएस. अधिकारी भी टीम भावना से काम कर रहे हैं। 

https://www.bharatkhabar.com/chhattisgarh-cm-bhupesh-baghel-wrote-to-pm-modi-seeking-exemption-in-lending-limit-of-six-percent-of-gsdp/

वहीं राज्य के आईएएस. अधिकारियों के साथ ही चतुर्थ श्रेणी तक के कर्मचारी कोरोना संकट से निपटने में अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा है कि लाॅकडाउन 17 मई तक के लिए केन्द्र सरकार द्वारा बढ़ाया गया है, लेकिन छत्तीसगढ़ पहले ही इस संक्रमण को सीमित रखने में सफल हुआ है। खेतान ने मुख्यमंत्री को कोरोना संक्रमण सीमित रखने में उनकी रणनिति और अथक प्रयासों की सराहना की है।

Related posts

जानें पितृ पक्ष में किन जानवरों को भोजन कराने से मिलता है फल

Trinath Mishra

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले पंजाब के सीएम भगवंत मान

Rahul

अफगानिस्तान में पुलिस की कार्रवाई में 13 तालीबानी आतंकी ढेर

Trinath Mishra