धर्म featured

लॉकडाउन में अक्षय तृतीय पर कैसे खरीदें सोना?

akshey 1 लॉकडाउन में अक्षय तृतीय पर कैसे खरीदें सोना?

हर साल अक्षय तृतीय के शुभ अवसर पर सर्राफ मार्केट करोड़ो का मुनाफा कमाती है। इस बार भी अक्षय तृतीय 26 अप्रैल को पड़ रही है लेकिन लॉकडाउन की वजह से सोना खरीदना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। क्योंकि सरकार की तरफ से लॉकडाउन 3 मई तक लगाया गया है। ऐसे में काफी लोगों के मन में सवाल उठ रहा है की लॉकबंदी के दौर में वो कैसे सोना खरीदें।

akshey 2 लॉकडाउन में अक्षय तृतीय पर कैसे खरीदें सोना?
आपको बता दें अक्षय तृतीय पर सोना खरीदना बेहद शुभ माना जाता है। लॉकडाउन के चलते सोना खरीदना मुश्किल है। इसलिए अब आपको इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।
आप डिजिटल या ऑनलाइन तरीके से सोना खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको फायदा भी होगा क्योंकि सरकार हर ग्राम सोने पर 50 रुपये की छूट दे रही है।

https://www.bharatkhabar.com/food-distribution-was-done-in-ramlila-committee-meerut-cantonment-keeping-in-mind-the-social-distancing/
ऑनलाइन खरीद पर प्रति ग्राम सोने पर 50 रुपये की छूट दी जाएगी। अगर आप सोना खरीदने के लिए ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर करते हैं तो आपको प्रति ग्राम 4589 रुपये की ही कीमत चुकानी होगी। ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर होने के बाद आपके खाते में ऑनलाइन ही गोल्ड ब्रैंड का सर्टिफिकेट आ जाएगा।
इतना ही नहीं आप टाटा ग्रुप के आभूषण ब्रांड तनिष्क से अक्षय तृतीय पर ऑनलाइन ज्वेलरी खरीद कर सकते हैं। इसके लिए कंपनी ऑफर भी दे रही है। अक्षय तृतीया का ये विशेष ऑफर 18 से 27 अप्रैल तक चलेगा। ऑफर में 25 फीसदी मेकिंग चार्जेस पर छूट दी जा रही है। तो देखआ आपने अब आपको अक्षय तृतीय पर सोना खरीदने को लेकर परेशान होने की कोई जरूर नहीं है।

Related posts

प्रत्येक न्यायाधीश में होने चाहिए नारीत्व के कुछ अंश: न्यायमूर्ति सीकरी

bharatkhabar

AIIMS के डायरेक्टर ने भी ली वैक्सीन, महेश शर्मा बने टीका लगवाने वाले पहले सांसद

Aman Sharma

शून्य रिजल्ट देने वाले शिक्षकों की होगी अनिवार्य सेवानिवृत्ति: सीएम नीतीश कुमार

piyush shukla