September 20, 2021 7:25 pm
धर्म featured

लॉकडाउन में अक्षय तृतीय पर कैसे खरीदें सोना?

akshey 1 लॉकडाउन में अक्षय तृतीय पर कैसे खरीदें सोना?

हर साल अक्षय तृतीय के शुभ अवसर पर सर्राफ मार्केट करोड़ो का मुनाफा कमाती है। इस बार भी अक्षय तृतीय 26 अप्रैल को पड़ रही है लेकिन लॉकडाउन की वजह से सोना खरीदना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। क्योंकि सरकार की तरफ से लॉकडाउन 3 मई तक लगाया गया है। ऐसे में काफी लोगों के मन में सवाल उठ रहा है की लॉकबंदी के दौर में वो कैसे सोना खरीदें।

akshey 2 लॉकडाउन में अक्षय तृतीय पर कैसे खरीदें सोना?
आपको बता दें अक्षय तृतीय पर सोना खरीदना बेहद शुभ माना जाता है। लॉकडाउन के चलते सोना खरीदना मुश्किल है। इसलिए अब आपको इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।
आप डिजिटल या ऑनलाइन तरीके से सोना खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको फायदा भी होगा क्योंकि सरकार हर ग्राम सोने पर 50 रुपये की छूट दे रही है।

https://www.bharatkhabar.com/food-distribution-was-done-in-ramlila-committee-meerut-cantonment-keeping-in-mind-the-social-distancing/
ऑनलाइन खरीद पर प्रति ग्राम सोने पर 50 रुपये की छूट दी जाएगी। अगर आप सोना खरीदने के लिए ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर करते हैं तो आपको प्रति ग्राम 4589 रुपये की ही कीमत चुकानी होगी। ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर होने के बाद आपके खाते में ऑनलाइन ही गोल्ड ब्रैंड का सर्टिफिकेट आ जाएगा।
इतना ही नहीं आप टाटा ग्रुप के आभूषण ब्रांड तनिष्क से अक्षय तृतीय पर ऑनलाइन ज्वेलरी खरीद कर सकते हैं। इसके लिए कंपनी ऑफर भी दे रही है। अक्षय तृतीया का ये विशेष ऑफर 18 से 27 अप्रैल तक चलेगा। ऑफर में 25 फीसदी मेकिंग चार्जेस पर छूट दी जा रही है। तो देखआ आपने अब आपको अक्षय तृतीय पर सोना खरीदने को लेकर परेशान होने की कोई जरूर नहीं है।

Related posts

रविवार को सुलझ सकता है सुप्रीम विवाद, दीपक मिश्रा करेंगे वरिष्ठ जजों से बात

Rani Naqvi

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना हिटलर से की

mahesh yadav

प्रतापगढ़: योगी का बुलडोजर नॉनस्टॉप, ढह गया 1 लाख के ईनामी माफिया का अड्डा

Shailendra Singh