featured मध्यप्रदेश

इंदौर में अब तक 411 कोरोना पोजिटिव मरीज़ मिले, पत्रकार आसिफ इकबाल के बेटे का निधन

कोरोना वायरस 13 इंदौर में अब तक 411 कोरोना पोजिटिव मरीज़ मिले, पत्रकार आसिफ इकबाल के बेटे का निधन

इंदौर। इंदौर में कोरोना संक्रमण का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है । आज इंदौर में कोरोना के 49 नए मामले आये हैं । देश के सबसे बड़ा कोरोना हॉटस्पॉट बने मध्यप्रदेश के मिनी मुंबई, इंदौर में अब तक कुल 411 कोरोना पोसिटिव मरीज़ मिले हैं । इनमें एक पत्रकार भी शामिल है । लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीज़ो से मच हड़कंप। इसी बीच रायपुर के वरिष्ठ पत्रकार आसिफ इक़बाल के बड़े पुत्र का आज इंदौर में दुःखद निधन हो गया है। उनके निधन के बारे में अभी कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। 

बता दें कि इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ,मध्य प्रदेश (CMHO) डॉ प्रवीण जड़िया ने यह बताया। बता दें कि मध्यप्रदेश में सबसे बुरा हाल इंदौर का है। ऐसा भी कह सकते हैं कि देश में सबसे प्रभावित जिलों में से एक है इंदौर है। राज्य में अब तक कुल 614 मामले सामने आए हैं। इनमें 513 एक्टिव हैं और 51 लोग ठीक हो चुके है। 50 लोगों की मृत्यु हो चुकी हैं।

वहीं कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए किया गया 21 दिन का देशव्यापी लॉकडाउन आज पूरा हो रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का एलान कर दिया। उन्होंने कहा कि 3 मई तक हर देशवासी को लॉकडाउन में ही रहना होगा। इस दौरान हमें अनुशासन का उसी तरह पालन करना है, जैसे हम करते आ रहे हैं। पीएम ने कहा कि मुझसे सभी सीएम और तो और जनता द्वारा भी यह ही कहा गया कि लॉकडाउन बढ़ना चाहिए। यह जरूरत है।

Related posts

18+ उम्र वालों के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, पहले दिन 1.32 करोड़ लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

pratiyush chaubey

Terrorist in Lucknow: 5 अन्य आतंकियों के फरार होने की आशंका, पुलिस ने इन जिलों को किया अलर्ट

Shailendra Singh

कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी को लिया आड़े हाथ, कहा- आपने अब तक सब कुछ कहा और कभी सुना नहीं, राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट

Aman Sharma