September 22, 2021 1:46 pm
featured यूपी राज्य

यूपी में बैन होने के बाद भी हरदोई में धड़ल्ले से बिक रहा पान मसाला

पान मसाला यूपी में बैन होने के बाद भी हरदोई में धड़ल्ले से बिक रहा पान मसाला

हरदोई। देशभर में करोना जैसी घातक महावारी फैलने के बाद पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया गया है ऐसे में हर वह सामग्री जो इस समय घातक सिद्ध हो सकती है उसे भी सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है पान मसाले को पूरी तरह  बैन करने के बावजूद भी यूपी के हरदोई जिले में पान मसाले को चोरी छुपे ऊंचे दामों पर बेचा जा रहा था आज पुलिस ने छापेमारी कर गुटखा व्यापारी के यहां से भारी मात्रा में पान मसाला जप्त कर लिया है।

वहीं कोतवाली शहर क्षेत्र मैं पान मसाला की अवैध बिक्री करने वाले शहर के एक बड़े व्यापारी के यहां पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में गुटखा पान मसाला जप्त कर लिया है भारी मात्रा में पान मसाले की खेप मिलने से पूरे शहर में हड़कंप मच गया व्यापारी के पास से 50 बोरे में पान मसाले गुटके सहित अन्य सामग्री भी बरामद हुई है जप्त किए गए माल को सदर माल खाने में सील करके रखवा दिया गया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुटके पान मसाले को पूरी तरह से बैन कर दिया है। हालांकि शहर के कई इलाकों में पान मसाले की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही है दुकानदार और बड़े व्यापारी ऊंचे दामों पर बैन की गई सामग्री को बेचकर कई गुना ज्यादा मुनाफा कमा रहे हैं।

Related posts

मप्रः 25 हजार शालाओं में लागू हुआ ‘शाला सिद्धि’ और “हमारी शाला ऐसी हो” कार्यक्रम

mahesh yadav

Yogi on Koo: अब सीएम योगी ने भी बनाया सोशल मीडिया साइट ‘कू’ पर अकाउंट, पढ़िए पहली पोस्ट

Aditya Mishra

राहुल गांधी पहुंचे कांग्रेस मुख्यालय, जनता दरबार शुरू

Rani Naqvi