#Meerut featured यूपी राज्य

मेरठ के डॉक्टर शाहजमान दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मेरठ 2 मेरठ के डॉक्टर शाहजमान दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मेरठ। मेरठ के डॉक्टर शाहजमान दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वे दिल्ली स्टेट कैंसर हॉस्पिटल में कार्यरत हैं। उनके दो और डॉक्टर साथी भी पॉजिटिव निकले। मेरठ पुलिस ने डॉक्टर के गांव से 27 लोगों को क्वारंटीन किया। डॉक्टर दिल्ली स्टेट कैंसर हॉस्पिटल में कार्यरत हैं इनके साथ के ही दो और डॉक्टर भी मिले पॉजिटिव मिले। वहीं मेरठ पुलिस ने डॉक्टर के गांव से 27 लोगों को क्वारंटीन किया।

बता दें कि पिछले दो दिन से राहत की सांस ले रहे मेरठ जनपद के लिए बीते मंगलवार की रात फिर से एक बुरी खबर आई। मेरठ के 87 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आई, जिसमें दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सैंपलों में बाकी सब निगेटिव निकले। वहीं दो सैंपलों की रिपोर्ट बुधवार को आएगी। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि पिछले दो दिन से एक भी कोरोना पॉजिटिव केस मेरठ में नहीं पाया गया।

वहीं लेकिन मंगलवार को जो रिपोर्ट मेरठ की आई है, उनमें दो कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरठ में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा अब 34 हो गया है। उन्होंने बताया कि मेरठ व आसपास के जिलों में कोरोना वायरस की चेन बढ़ती जा रही है। मेरठ जोन में सात जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें मेरठ के दो, बुलंदशहर के तीन, बागपत व सहारनपुर के एक-एक जमाती शामिल हैं।

Related posts

कांग्रेस में आया राहुल राज, निर्विरोध चुने गए पार्टी अध्यक्ष

Breaking News

टूर गाइड ने इतावली महिला के साथ किया दुष्कर्म,अमिताभ बच्चन का बंगला दिखाने का झांसा देकर दिया घटना को अंजाम

rituraj

योगी सरकार ने यूपी में कोरोना वायरस से होने वाली मौतों के ऑडिट के लिए 11 कमेटियों के गठन का लिया फैसला

Rani Naqvi