featured #Meerut यूपी

कोरोना से लड़ने के लिए बीजेपी के मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने अपने 1 महीने के वेतन को सुरक्षा कोष में दिया

मेरठ 2 कोरोना से लड़ने के लिए बीजेपी के मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने अपने 1 महीने के वेतन को सुरक्षा कोष में दिया

मेरठ। इस वक्त पूरा देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया परेशान है। हर देश में कोरोना ने अपने पैर पसारे हुए हैं। भारत में अब तक इसकी संख्या 1024 हो गई है। वहीं इससे 27 लोगों की मौत हो चुकी है। जितनी तेजी से ये बीमारी फैल रही है। वहीं सरकार इससे निपटने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। बॉलीवुड सीतारों से लेकर राजनेता इसमें अपनी तरफ से हर संभव मदद कर रहे हैं। अब बीजेपी के मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने अपने 1 महीने के वेतन को सुरक्षा कोष में दे दिया है। उनका ये कदम काफी सरहानीय है।

मेरठ 1 कोरोना से लड़ने के लिए बीजेपी के मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने अपने 1 महीने के वेतन को सुरक्षा कोष में दिया

बता दें कि सरकारी अधिवक्ता सिराजुद्दीन अल्वी ने बताया कि वर्ष-2012 में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा विधायक डा. तोमर व कई अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ चुनाव आचार संहिता का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें विधायक अदालत में पेश नहीं हो रहे थे।

जिस पर अदालत ने उनका जमानती वारंट जारी किया था। विधायक डा. सोमेंद्र तोमर और राहुल ठाकुर ने सुबह करीब 11:30 बजे अदालत में पेश होकर आत्मसमर्पण किया था। वहीं अदालत ने 25-25 हजार के दो जमानती व व्यक्तिगत बंध पत्र दाखिल करने पर रिहा करने के आदेश दे दिए था। इस दौरान विधायक करीब चार घंटे न्यायिक हिरासत में रहे थे।

Related posts

महेंद्र सिंह धोनी अभी आईपीएल से नहीं लेंगे सन्यास, आईपीएल 2022 में खेलने के संकेत दिए

Neetu Rajbhar

दुनिया के सबसे अमीर भगवान तिरूपति बाला जी से जुड़े ये रहस्य नहीं जानते होंगे आप?

Mamta Gautam

दिल्ली सरकार ने दी जनता को रहात, डाक्यूमेंट्स कलेक्ट करने के लिए नहीं लगना होगा लाईन में

Breaking News