September 22, 2021 1:42 pm
featured #Meerut यूपी

कोरोना से लड़ने के लिए बीजेपी के मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने अपने 1 महीने के वेतन को सुरक्षा कोष में दिया

मेरठ 2 कोरोना से लड़ने के लिए बीजेपी के मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने अपने 1 महीने के वेतन को सुरक्षा कोष में दिया

मेरठ। इस वक्त पूरा देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया परेशान है। हर देश में कोरोना ने अपने पैर पसारे हुए हैं। भारत में अब तक इसकी संख्या 1024 हो गई है। वहीं इससे 27 लोगों की मौत हो चुकी है। जितनी तेजी से ये बीमारी फैल रही है। वहीं सरकार इससे निपटने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। बॉलीवुड सीतारों से लेकर राजनेता इसमें अपनी तरफ से हर संभव मदद कर रहे हैं। अब बीजेपी के मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने अपने 1 महीने के वेतन को सुरक्षा कोष में दे दिया है। उनका ये कदम काफी सरहानीय है।

मेरठ 1 कोरोना से लड़ने के लिए बीजेपी के मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने अपने 1 महीने के वेतन को सुरक्षा कोष में दिया

बता दें कि सरकारी अधिवक्ता सिराजुद्दीन अल्वी ने बताया कि वर्ष-2012 में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा विधायक डा. तोमर व कई अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ चुनाव आचार संहिता का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें विधायक अदालत में पेश नहीं हो रहे थे।

जिस पर अदालत ने उनका जमानती वारंट जारी किया था। विधायक डा. सोमेंद्र तोमर और राहुल ठाकुर ने सुबह करीब 11:30 बजे अदालत में पेश होकर आत्मसमर्पण किया था। वहीं अदालत ने 25-25 हजार के दो जमानती व व्यक्तिगत बंध पत्र दाखिल करने पर रिहा करने के आदेश दे दिए था। इस दौरान विधायक करीब चार घंटे न्यायिक हिरासत में रहे थे।

Related posts

सलमान खान ने लगवाई अपने फार्महाउस पर यूलिया वंतूर से झाडू, वायरल हो रहा वीडियो

Rani Naqvi

उत्तराखंडः मुख्यमंत्री ने ONGC लिमिटेड द्वारा आयोजित ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान में श्रमदान दिया

mahesh yadav

नवरात्रि में इन आसान तरीकों से बढ़ायें इम्यूनिटी, इस दौरान क्या खायें

Aditya Mishra