featured देश

दिल्ली के मुख्यमंत्री आज संसद में करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, शपथ ग्रहण के बाद होगी पहली मुलाकात

केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री आज संसद में करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, शपथ ग्रहण के बाद होगी पहली मुलाकात

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज (मंगलवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद में मुलाकात करेंगे। पिछले महीने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद केजरीवाल और प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली मुलाकात होगी। दोनों के बीच मुलाकात सुबह 11 बजे हो सकती है। इससे पहले लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री तौर पर शपथ लेने वाले अरविंद केजरीवाल ने 19 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की थी। दोनों की यह पहली मुलाकात थी। यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। दोनों नेताओं की इस मुलाकात के दौरान दिल्ली के विकास पर भी चर्चा हुई थी।

बता दें कि इस मुलाकात पर अरविंद केजरीवाल ने कहा था, ‘आज गृह मंत्री अमित शाह जी से मिला। मीटिंग बहुत ही अच्छी रही। दिल्ली से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई। हम दोनों इस बात को लेकर सहमत थे कि दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।’

वहीं अरविंद केजरीवाल पिछले महीने लगातार तीसरी बार दिल्ली के सीएम बने हैं। 11 फरवरी को आए नतीजों पर 70 विधानसभा सीटों वाली दिल्ली की गद्दी पर आम आदमी पार्टी ने धमाकेदार वापसी की थी। 70 में से 62 सीटों पर जीत मिली। वहीं, बीजेपी को महज आठ सीटों से संतोष करना पड़ा। इस चुनाव में कांग्रेस का खराब प्रदर्शन जारी रहा। इसबार भी पार्टी खाता नहीं खोल सकी थी।

Related posts

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए नहीं होगा कोई टेस्ट, करना होगा बस यह काम

Shailendra Singh

न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न को मंगेतर के साथ रेस्तरां जाना पड़ा भारी, बैठने तक की नहीं मिली जगह

Mamta Gautam

शरद यादव का शक्ति प्रदर्शन, दिल्ली में करेंगे राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक

Pradeep sharma