केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री आज संसद में करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, शपथ ग्रहण के बाद होगी पहली मुलाकात

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज (मंगलवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद में मुलाकात करेंगे। पिछले महीने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद केजरीवाल और प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली मुलाकात होगी। दोनों के बीच मुलाकात सुबह 11 बजे हो सकती है। इससे पहले लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री तौर पर शपथ लेने वाले अरविंद केजरीवाल ने 19 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की थी। दोनों की यह पहली मुलाकात थी। यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। दोनों नेताओं की इस मुलाकात के दौरान दिल्ली के विकास पर भी चर्चा हुई थी।

बता दें कि इस मुलाकात पर अरविंद केजरीवाल ने कहा था, ‘आज गृह मंत्री अमित शाह जी से मिला। मीटिंग बहुत ही अच्छी रही। दिल्ली से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई। हम दोनों इस बात को लेकर सहमत थे कि दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।’

वहीं अरविंद केजरीवाल पिछले महीने लगातार तीसरी बार दिल्ली के सीएम बने हैं। 11 फरवरी को आए नतीजों पर 70 विधानसभा सीटों वाली दिल्ली की गद्दी पर आम आदमी पार्टी ने धमाकेदार वापसी की थी। 70 में से 62 सीटों पर जीत मिली। वहीं, बीजेपी को महज आठ सीटों से संतोष करना पड़ा। इस चुनाव में कांग्रेस का खराब प्रदर्शन जारी रहा। इसबार भी पार्टी खाता नहीं खोल सकी थी।

70 से ज्यादा देशों तक पहुंचा कोरोना वायरस, मरने वालों की संखा 3 हजार के पार

Previous article

यूपी में लंबे समय तक सीएम बने रहने का रिकॉर्ड बनाएंगे योगी आदित्यनाथ

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured