featured बिज़नेस

BSNL अपने ग्राहकों को अधिक-से-अधिक सुविधाएं देने के लिए कर काम, जाने सुविधाओं के बारे में

बीएसएनएल BSNL अपने ग्राहकों को अधिक-से-अधिक सुविधाएं देने के लिए कर काम, जाने सुविधाओं के बारे में

नई दिल्ली। एक ओर जहां सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान महंगे कर रही हैं या फिर अपने प्लान की वैधता कम कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों को अधिक-से-अधिक सुविधाएं देने के लिए काम कर रहा है। BSNL ने अपने एक प्लान की वैधता 71 दिनों तक बढ़ा दी है। BSNL ने प्रमोशन ऑफर के तहत अपने 1,999 रुपये वाले वार्षिक प्लान की वैधता 71 दिनों तक बढ़ा दिया है। BSNL के इस प्लान की वैधता 28 फरवरी तक 436 दिन रहेगी, वहीं 1 मार्च से 31 मार्च तक रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को 425 दिनों की वैधता मिलेगी। 

दरअसल BSNL के इस प्लान में दो प्रमोशनल ऑफर्स मिल रहे हैं। पहले में 71 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी जा रही है और दूसरे में 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है। पहला ऑफर 28 फरवरी तक है और दूसरा 31 मार्च तक है। BSNL ने इस प्लान को पिछले महीने 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर पेश किया था। इस प्लान में रोज 3 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इसमें कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट्स मिलेंगे। 

इसके अलावा हर रोज 100 मैसेज भेजने की सुविधा मिलेगी। BSNL का यह नया ऑफर केरल को छोड़कर सभी सर्किल में मौजूद है। बता दें रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने 2020 रुपये वाले प्लान की वैधता कम कर दी है और कीमत बढ़ा दी है। BSNL का 2020 रुपये वाला प्लान अब 2121 रुपये का हो गया है और वैधता 365 दिनों की जगह 336 दिन कर दी गई है।

 

 

 

 

Related posts

वाईब्रेंट गुजरात के उद्घाटन से पहले पीएम मोदी ने मां के साथ किया नाश्ता

shipra saxena

लंदन पहुंचे गडकरी, शहरी परिवहन पर मिलकर काम करेंगे भारत-ब्रिटेन

Rani Naqvi

सपना चौधरी की अपकमिंग फिल्म “दिल दोस्ती के साइड इफैक्ट्स” का ट्रेलर वीडियो रिलीज, जाने कैसा है रोल

Rani Naqvi