featured देश

दिल्ली में आप की जीत और बीजेपी की हार के बाद जाेने क्या बोले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

जेपी नड्डा दिल्ली में आप की जीत और बीजेपी की हार के बाद जाेने क्या बोले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) प्रचंड बहुमत से जीत गई है। चुनाव के परिणाम और रुझानों के अनुसार आप ने 63 सीटों पर जीत हासिल की है। 21 साल बाद दिल्ली की सत्ता में वापसी के बीजेपी के सपने पर AAP ने एक बार फिर ‘झाड़ू’ फेर दी। हार के बाद BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का बयान आया है। जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी दिल्ली के लोगों द्वारा दिए गए जनादेश को स्वीकार करती है और वह सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत के लिए अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ को बधाई देते हुए नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा को उम्मीद है कि ‘आप’ सरकार राष्ट्रीय राजधानी के सर्वांगीण विकास के लिए काम करेगी। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी की जीत के लिए उन्होंने दिन-रात काम किया।

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली के लोगों द्वारा भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देने के साथ देश बच गया है, जिसने (भगवा पार्टी ने) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकवादी’ कहा था। सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम शुरू से ही कहते आ रहे थे कि ये चुनाव हमारे द्वारा किए गए काम के आधार पर लड़े जाएंगे। सबसे पहले, मैं भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए दिल्ली के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं।

Related posts

सागर हत्याकांडः सुशील कुमार की पुलिस रिमांड चार दिन बढ़ाई गई

pratiyush chaubey

कासगंजः सोरों में बनेगा भगवान राम के भक्त तुलसीदास का घर, भूमि पूजन संपन्न

Shailendra Singh

पत्थरबाजों की उल्टी गिनती शुरु

Breaking News